स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

27 साल की हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, बॉडी के हर हिस्से में करवाया है एक से बढ़कर एक टैटू

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 21, 2020 13:51 PM | Updated: Jan 21, 2020 13:51 PM

Bollywood

  • टाइगर श्रॉफ की बहन बहन कृष्णा श्रॉफ मना रही है 27वां जन्मदिन
  • कृष्णा श्रॉफ को है बॉडी में टैटू बनवाने का काफी शौक

नई दिल्ली। एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। आज श्रॉफ खानदान की बेटी कृष्णा श्रॉफ 21 जनवरी को अपना 27वां जन्मदिन मना रही है। कृष्णा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से भी सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। लेकिन कृष्णा अक्सर कूल ही दिखाई दी है।

ये भी पढ़ें: जब सुशांत सिंह राजपूत को 'ऐश्वर्या राय' को गोद में उठाने का मिला था मौका, भूल गए थे गाने की बीट

 

[MORE_ADVERTISE1]krishna shroff[MORE_ADVERTISE2]

जैसे लोगों को कई चीज़ों का शौक होता है ऐसे ही कृष्णा (krishna shroff) को बॉडी में टैटू बनाने का काफी शौक है। उनकी हर बॉडी के हिस्से में एक टैटू है। कृष्णा ने अपनी कलाई पर जहां सितारों का टैटू बनवाया है, वहीं अपने हाथ पर गॉडमदर का टैटू बनवाया है। कृष्णा के ये टैटू उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों में बखूबी दिखे जा सकते हैं। वो अक्सर हर टैटू के बाद अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को ना केवल टैटू बल्कि फीटनेस का भी काफी शौक है। उन्हें अक्सर भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ भी जिम में स्पॉट किया गया है। वो वर्कआउट करते हुए भी अपने इंस्टाग्राम को अपडेट करती रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ अपने बोल्ड एंड हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती है। वो बेशक फिल्मों से दूर रहती हों लेकिन हमेशा वो खबरों में बनी रहती है।