स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

संजय दत्त के बेटे ने गर्व से ऊंचा किया उनका सिर, बॉलीवुड में हर तरफ हो रही चर्चा

Pratibha Tripathi

Publish: Jan 20, 2020 12:22 PM | Updated: Jan 20, 2020 12:24 PM

Bollywood

  • बॉलीवुड के स्टार किड्स सोशल मीडिया पर मचा रहे है धूम, जीते मेडल
  • बॉलीवुड के स्टार किड्स फिल्मों में ना आने के बाद भी बने रहते है चर्चा में
  • संजय दत्त के बेटे ने भी कुछ ऐसा कर दिखाया है कमाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स फिल्मों में भले ही ना आए हो, लेकिन इसके बावजूद भी वो चर्चों में बने रहते हैं। इसमें शाहरुख खान के बेटे से लेकर अमिताभ बच्चन की नातिन, अजय देवगन के बच्चे, सैफ अली खान का बेटा तैमूर के साथ संजय कपूर की बेटी जैसे स्टार किड्स शामिल हैं । इन्ही स्टार किंड्स के बीच संजय दत्त के बेटे भी अब अपना नाम कमा रहे है। जिसके चलते उनकी चर्चा पूरे बॉलीवुड में हो रही है ।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

हाल ही में संजय दत्त ने अपने बेटे शहरान की एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में शहरान कराटे यूनिफॉर्म में फुल-स्प्लिट करते नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “काफी दिनों के अभ्यास के बाद उसने आखिरकार सफलतापूर्वक ‘फुल स्प्लिट’ कर लिया है! मेरा लिटिल कराटे किड्स।”

संजय की पत्नी मान्यता ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, “माई बॉय ।” शहरान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। संजय दत्त भी अपने बेटे की इस कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं । पिछले दिनों शाहरुख खान ने भी अपने बेटे अबराम की एक फोटो शेयर की थी जिसमें अबराम ने रेस में जीत हासिल कर उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया।

[MORE_ADVERTISE3]shahrukh-khan-abram-khan.jpeg

इसी के चलते शाहरुख उन्हें प्यार से अपना ‘गोल्ड मेडल’ कहकर बुला रहे हैं । संजय दत्त और शाहरुख खान के बेटे के अलावा सैफ के बेटे तैमूर भी अपने माता-पिता का नाम रोशन कर चुके हैं । पिछले साल तैमूर भी रेस में भाग लेते नजर आए थे । इसमें उन्हें मेडल भी मिला था ।

संजय दत्त के वर्क फ्रंट बात करें, तो वे इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रहे हैं । इसमें उनके साथ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट भी हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा संजय फिल्म 'शमशेरा' में नरज आने वाले हैं ।