स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीएम मोदी के 'फिट इंडिया मूवमेंट' कैंपेन में बॉलीवुड ने भरा जोश, सेलेब्स ने शेयर किए वीडियो

Shaitan Prajapat

Publish: Aug 29, 2019 13:49 PM | Updated: Aug 29, 2019 13:49 PM

Bollywood

शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को फिट इंडिया मूवमेंट कैंपेन से जुड़ने की अपील की है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए .....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार से फिट इंडिया अभियान की शुरुआत की। इस अभियान का मकसद लोगों में अपनी सेहत और फिटनेस के प्रति जागरूकता लाना है। फिट इंडिया मूवमेंट को लेकर देशभर में तैयारी चल रही है। कैंपेन को लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, पायल रोहतगी और करण जौहर सहित बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को फिट इंडिया मूवमेंट कैंपेन से जुड़ने की अपील की है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में फिट रहना सांस लेने जितना जरूरी है। इसलिए मैं लोगों से अपील करती हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री के @PMOIndia की पहल फिट इंडिया कैंपेन से जुड़ें। फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस आइकन शिल्पा इस वीडियो में योग के विभिन्न आसन करती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों को फिट रहने का संदेश दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में पायल फ्ल‍िप करते नजर आ रही हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने कैंपेन की सराहना करते हुए इसे भारतीयों के लिए प्रेरणादायक बताया है। उन्होंने लिखा कि यह कैंपेन भारतीयों को हेल्दी और फिट लाइफस्टाइल बिताने को इंस्पायर करेगा।

पीएम मोदी ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' का जिक्र हाल ही में अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में किया था। उन्होंने कहा था कि 29 अगस्त को 'राष्ट्रीय खेल दिवस' के अवसर पर वह देशभर में 'फिट इंडिया आंदोलन' की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा था कि देश को सेहतमंद बनाने के लिए हर किसी का फिट रहना जरूरी है।