स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

50 रुपए के लिए ऐसा काम करती थी राखी सावंत, उम्र थी महज 10 साल

Vivhav Shukla

Publish: Nov 25, 2019 04:53 AM | Updated: Nov 25, 2019 04:53 AM

Bollywood

10 साल की उम्र में घर वाले राखी से ऐसा काम करवाते थे

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत आज यानी 25 नवंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी मुंबई के पॉश इलाके में आलीशान बंगले में रहती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास रहने के लिए ना तो घर था ना खाने के लिए खाना। लेकिन अपने काबिलियत के दम पर राखी ने पैसा और शोहरत दोनों हासिल कर ली।

 
[MORE_ADVERTISE1]unknown_facts_about_rakhi_sawant.jpg[MORE_ADVERTISE2]

राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ऐसे परिवार से आती हैं जहां औरतों को किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाती है। राखी ने इसी इंटरव्यू में अपने बचपन का किस्सा सुनाते हुए कहा था कि 11 साल की उम्र में मैंने डांडिया में नाचने की जिद कर रही थी तब मेरी मां और मामा ने मिलकर मेरे लंबे बाल काट दिए थे। उन लोगों ने मेरे बालों को कुछ ऐसे काटा था कि उन्हें देखकर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया है। इसके बाद मैं पूरे दिन आइने के सामने खड़ी होकर रोई थीं। लेकिन उसके बाद मैने फैसला ले लिया कि मैं हर काम अपने घरवालों के खिलाफ जाकर ही करूंगी।

[MORE_ADVERTISE3]_rakhi_sawant.jpg

राखी ने इस इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल की उम्र में मेरे मां-बाप ने मुझसे टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए मुझे हर रोज के 50 रुपए मिलते थे। राखी ने एक इंटररव्यू में बताया था कि वो एक ऐसे परिवार से हैं जहां महिलाओं को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाती थी लेकिन पैसे के लिए उनसे वेट्रेस का काम कराया जाता था।