स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भजन छोड़ हिप हॉप अवतार में नज़र आए अनुप जलोटा, जसलीन के संग ऐसी फोटो हो रही हैं वायरल

Shweta Dhobhal

Publish: Oct 17, 2019 08:16 AM | Updated: Oct 17, 2019 08:16 AM

Bollywood

  • फिल्म के लिए अनुप जलोटा ने लिया हिप हॉप का लुक
  • जसलीन के साथ नज़र आएंगे फिल्म में
  • बताएंगे अपने रिश्ते की सच्चाई

नई दिल्ली। बिग ब़ॉस 12 के बाद भजन सम्राट अनुप जलोटा और जसलीन की जोड़ी फिर से सुर्खियों में आ गई है। जी हां, ये जोड़ी एक फिल्म में जल्द ही नज़र आने वाली है। फिल्म का नाम है 'वो मेरी स्टूड़ेंट हैं'। अनुप और जसलीन का लुक आउट हो चुका है जिसमें अनुप एक हिप-हॉप ड्रेस में और हाथ में बंदूक लिए हैं। वहीं जसलीन भी बोल्ड स्टूडेट के अवतार में नज़र आ रही है।

anup.jpg

अनुप जलोटा के लुक के बारें में बात करें तो उन्होंने हिप हॉप स्टाइल कैरी किया है। सर पर टोपी, हाथ में बंदूक और गले में चैन अनुप का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले शायद किसी ने अनुप जालोटा को इस अवतार में देखा या फिर सोचा भी होगा।

anup_singal.jpg

वहीं एक इंटरव्यू में अनुप ने बताया कि "पिछली दिवाली पर उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर धमाका किया था और अब अपनी इस फिल्म के साथ धमाका करने को तैयार है। साथ ही उन्होंने जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि लोगों के मन में मेरे और जसलीन को लेकर जो भी गलत धाराणाएं है वो इस फिल्म से बिल्कुल साफ हो जाएगी"।दिलचस्प बात ये कि इस फिल्म के डायरेक्टर और कोई नहीं बल्कि जसलीन के पिता केसर मथारू हैं। बिग बॉस के दौरान जब ये जोड़ी कपल के रूप में जानी जा रही थी। उस वक्त जसलीन के पिता इस बात से काफी नाराज़ थे। लेकिन जसलीन के पिता ने बताया कि "जब ये दोनों बिग बॉस के घर से बाहर आए तो इन्होंने हमें अपने रिश्तें के बारें बताया कि हमारे बीच कोई गलत रिश्ता ऐसा कुछ नहीं है"

anup_4.jpg