स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: टास्क रद्द कराने वाले कंटेस्टेंट्स पर एक्शन लेगें बिग बॉस ,जानें वो कौन है वो

Pratibha Tripathi

Publish: Jan 24, 2020 13:17 PM | Updated: Jan 24, 2020 13:17 PM

Bollywood

  • टास्क रद्द कराने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे सजा
  • बिग बॉस ने दी विशाल आदित्य सिंह को सजा

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 13 में अकसर लड़ाई झगड़े के चलते बिग बाॉस के द्वारा दिये जाने वाले टास्क रद्द कर दिए जाते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण होता है सभी घरवालों के बीच हो रही गुटबाजी से एक दूसरे को ना जीतने देना। जिससे घऱ के सदस्य आपस में ही लड़ाई झगड़ा करके खेल को बिगाड़ देते है। और इसी वजह से ज्यादातर टास्क रद्द हुए हैं। फिनाले के आने से पहले शो में अब एक बड़ा सा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। क्योकि अब बिग बॉस टास्क रद्द कराने वाले कंटेस्टेंट्स पर कड़ा एक्शन लेने का फैसला किया है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घरवालों से कहेंगे कि वे दो ऐसे दो लोगों के नाम बताए जो टास्क को रद्द कराने के सबसे ज्यादा जिम्मेदार रहे हैं। बस फिर क्या था, बिग बॉस की आज्ञा का पालन करते हुये हर कोई एक दूसरे पर छीटाकशी करनी शुरू कर देता है। वही पारस शहनाज का नाम लेते नजर आते हैं तो दूसरी ओर असीम रियाज अपने दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ले बैठते है।

जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं और सीधे असीम पर वार कर देते है। अब शुक्रवार के एपिसोड में आपको पता चलेगा कि घरवाले टास्क रद्द कराने के लिए किन 2 सदस्यों को ज्यादा जिम्मेदार मानते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

बिग बॉस ने दी विशाल आदित्य सिंह को सजा

बिग बॉस के द्वारा दिये गये कैप्टेंसी टास्क में कैप्टिन बने विशाल आदित्य सिंह ने चीटिंग कर शहनाज गिल को विनर घोषित किया था। बिग बॉस द्वारा उनसे जब अंतिम फैसला पूछा गया तो विशाल अपना बार-बार फैसला बदलने लगे। वे समझ नही पा रहे थे कि क्या करे। आने वाले एपिसोड में विशाल को बिग बॉस बेइमानी करने की सजा देंगे। प्रोमो वीडियो में विशाल को सजा सुनाते हुए बिग बॉस ने कहा- सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकार का दुरुपयोग करना सरासर बेइमानी है। इस वजह से कोई भी इम्यूनिटी पाने का काम विशाल को नहीं दिया जाएगा।