स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को पसंद करते है प्रभास, ठुकराए 5000 शादी के ऑफर

Pratibha Tripathi

Publish: Oct 23, 2019 11:09 AM | Updated: Oct 23, 2019 11:11 AM

Bollywood

  • 2015 में आई फिल्म 'बाहुबलीः द बिगनिंग'
  • 2017 में फिल्म 'बाहुबलीः द कनक्लूजन' रिलीज हुई

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली'को आज भी कोई नही भूल पाया होगा। इस फिल्म की कहानी जितनी ज्यादा लोगों को पसंद आई थी उससे कही ज्यादा प्रभास का अभिनय लोगों के दिलों को छू गया था। आज बाहूबली यानि की प्रभास का जन्मदिन है। प्रभास अपना 40वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको प्रभास की लव लाइफ से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।
प्रभास को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पहचान मिली 2015 में आई फिल्म 'बाहुबलीः द बिगनिंग' से। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करीब 700 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके बाद से तो पूरी दुनिया में 'बाहुबली' का डंका बजने लगा।लेकिन फिल्म के बाद उनकी चर्चा कुछ दूसरे विषयों में ज्यादा ही सुनने को मिली । जब प्रभास अपने से 13 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे थे। उस लड़की के बारे में मीडिया में कई खबरे आईं। लेकिन प्रभास और उनके घरवालों का इस मामले में कोई रिएक्शन देखने को नही मिला।

prabhas_-2.jpeg

तभी इसके बाद फिर इस बात से खबरों के घेरे में आए कि वो 'देवसेना' यानी अनुष्का शेट्टी के सात रिलेशनशिप से जुड़े हुए है दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों ने बाहुबली से पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया था। जब साल 2017 में फिल्म 'बाहुबलीः द कनक्लूजन' रिलीज हुई तो पूरे देश की लड़किया प्रभास की दीवानी हो गईं।
प्रभास देश के सबसे चर्चित बैचलर का रूप में जाने लगे।
सबसे खास खबर तो उस समय सुनने को मिली जब इनके साथ शादी करने के लिये 100-200 नही बल्कि 5000 लड़कियों के प्रपोजल आ गए। अभी इस बात की चर्चा लोगों के बीच हो ही रही थी कि फिर इस खबर ने तहलका मचा दिया कि अब प्रभास किसी बड़े इंडस्ट्रलिस्ट की पोती से शादी करने जा रहे हैं।
कहा जा रहा था कि रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता प्रभास के लिए आया है। इसके बाद प्रभास के घरवालों ने इस खबर को झूठा बताया था। वहीं कुछ समय पहले किए एक ट्वीट ने प्रभास की करोड़ों फीमेल फैंस के दिल तोड़ दिए थे।

ahubali-1.jpeg

जिसमें कहा गया था कि प्रभास और अनुष्का जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और दोनों दिसंबर महीने में सगाई करने वाले हैं। दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफीशियल कर दिया है। हालांकि इस पर अुनष्का और प्रभास ने चुप्पी साधे रखी। लेकिन फैंस को देवसेना और बाहुबली की शादी का बेसब्री से इंतजार था ।
बाद में ये खबर भी अफवाह ही निकली । बता दें कि बाहुबली को बॉलीवुड की एक हीरोइन बेहद पसंद है जिसके साथ वो फिल्में भी करना चाहते हैं। यह हीरोइन कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं। प्रभास दीपिका के फैन हैं।