स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महाराष्ट्र चुनाव: ऋतिक, माधुरी, हेमा, पद्मिनी और लारा सहित इन सितारों ने किया मतदान

Shaitan Prajapat

Publish: Oct 21, 2019 16:39 PM | Updated: Oct 21, 2019 16:39 PM

Bollywood

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बांद्रा (पश्चिम) के एक पोलिंग बूथ पर वोट दिया। अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में स्थित ....

महाराष्ट्र में सोमवार को 288 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन चुनावों के परिणाम 24 अक्टूबर को आएगा। चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से वोट देने की अपील की है। आम जनता के साथ बॉलीवुड के सितारे भी वोट देने मतदान केंद्र पहुंचे। इनमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित, गोविंदा, प्रीति जिंटा और गुलजार का नाम प्रमुख है।

Assembly elections

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बांद्रा (पश्चिम) के एक पोलिंग बूथ पर वोट दिया। अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में स्थित एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। यूपी के गोरखपुर से भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने मुंबई के गोरेगांव से वोट डाला। पद्मिनी कोल्हापुरे ने अंधेरी (पश्चिम) निर्वाचन क्षेत्र में वोट देने पहुंचीं।

मुंबई की अंधेरी पश्चिम विधानसभा में अभिनेत्री शुभा खोटे ने अपना वोट डाला। आमिर खान, किरण राव, लारा दत्ता, महेश भूपति, गोविंदा की पत्नी सुनीता गीतकार गुलजार सहित कई सेलेब्स ने अपना मतदान किया।