स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धारा 370 हटाने पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ जबरदस्त वायरल

Bhup Singh

Publish: Aug 06, 2019 08:05 AM | Updated: Aug 06, 2019 08:05 AM

Bollywood

धारा 370 पर यह क्या बोल गई एकता कपूर, कहा- यह अतिवादी फैसला, लेकिन...

मोदी सरकार ने सोमवार को जम्मू और कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटा दी है। साथ ही अब जम्मू अलग केंद्र प्रशासित प्रदेश बनाया जाएगा। देशभर से लोगों मोदी सरकार के इस सराहनीय कदम की तारीफ कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स के भी सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। धारा 370 हटाने पर अनुपम खेर ( Anupam Kher ), पायल रोहतगी, ( Payal Rohtagi ) परेश रावल, ( Paresh Rawal ) केआरके ( KRK ), गुल पनाग ( Gul Panag ), अभिजीत भट्टाचार्य सहित अनेक बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया वक्त कर चुके हैं। वहीं कुछ पाकिस्तानी कलाकार, जैसे वीना मलिक, माहिरा खान इस फैसले से नाखुश भी हैं। अब इस मसले पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) का भी ट्वीट आया है।

ekta kapoor

बॉलीवुड की फेमस प्रोड्यूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटाने पर सरकार के अहम फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा,'यह अतिवादी फैसला है लेकिन समय की जरूरत है!! सिर्फ यही उम्मीद करती हूं कि कश्मीर सुरक्षित रहे! ऐतिहासिक दिन।' लेकिन आपको यह भी बता दें कि एकता कपूर द्वारा यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया गया है। हालांकि, उन्होंने धारा 370 को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है और एकता कपूर का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है।

 

ekta kapoor

कई पार्टियों ने किया समर्थन तो कई विरोध में
बता दें कि मोदी सरकार के इस फैसले पर बहुजन समाज पार्टी द्वारा भी जम्मू और कश्मीर में धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया गया है। बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा द्वारा इस पर कहा गया है कि, उनकी पार्टी अनुच्छेद 370 हटाने का पूरा समर्थन करती है। साथ ही दूसरी ओर पीडीपी के राज्यसभा सांसद नजीर अहमद और एमएम फैयाज द्वारा सरकार के फैसले का संसद परिसर में विरोध किया गया है।

ekta kapoor
IMAGE CREDIT: बॉलीवुड की फेमस प्रोड्यूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जम्मू—कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटाने पर सरकार के अहम फैसले