स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पहली बार रोमांस करते दिखेंगे अर्जुन कूपर और रकुल प्रीत सिंह, शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग

Riya Jain

Publish: Nov 17, 2019 09:27 AM | Updated: Nov 17, 2019 09:27 AM

Bollywood

अर्जुन कपूर ( arjun kapoor ) और रकुल प्रीत सिंह ( rakul preet singh ) की अगली मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बॅालीवुड स्टार्स अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) और रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh ) पहली बार एक साथ बड़े- पर्दे पर नजर आएंगे। दोनों ने एक रोमांटिक-कॅामेडी ड्रामा फिल्म साइन कर ली है। मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शूटिंग के आगाज की जानकारी दी। इस फिल्म से काशवी नायर बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]पहली बार रोमांस करते दिखेंगे अर्जुन कूपर और रकुल प्रीत सिंह, शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग[MORE_ADVERTISE2]
[MORE_ADVERTISE3]

टाइटल पर चल रहा काम

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज की फोटो शेयर की। इस तस्वीर में अर्जुन और रकुल अलग- अलग एक्सप्रेशन्स में फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, पिक्चर शुरू...और इनफॅारमेशन जल्द ही अपलोड होगी। कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने रुकल के साथ फोटो शेयर कर फिल्म के बारे में बताया था। अर्जुन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, स्क्रिप्ट है लेकिन अभी तक टाइटल नहीं.. कास्ट और क्रू है डेट्स है शेड्यूल है पर रिलीज डेट नहीं है। जल्द ही सभी अपनी जगह पर आ जाएगा। मेरी 14वी फिल्म। इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं।

जॉन अब्राहम हैं को- प्रोड्यूसर

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर में जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल है। इस फिल्म के लिए निर्माता भूषण कुमार ने अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह को साइन किया है। फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है। इसमें अर्जुन और रकुल का रोमांस देखने को मिलेगा। 6 नवंबर को निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी दी थी और अब इस फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया गया है।

 

पहली बार रोमांस करते दिखेंगे अर्जुन कूपर और रकुल प्रीत सिंह, शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग

अर्जुन- रकुल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड'( india's most wanted ) में नजर आए थे। उनकी फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 'पानीपत' ( panipat ) में 1761 में हुई लड़ाई के बारे में दिखाया जाएगा। फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और कृति सेनन ( Kriti Sanon ) अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसे आषुतोष ग्वारेकर ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। वहीं रकुल प्रीत की शुक्रवार को फिल्म 'मरजावां' ( Marjaavaan ) रिलीज हुई है। फिल्म में रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा( siddharth malhotra ) , रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) और तारा सुतारिया ( tara sutaria ) अहम भूमिका में हैं।