स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जब कार में रोमांस करती हुई पकड़ी गई अर्चना पूरन सिंह, पुलिस ने खटखटाई खिड़की, जानिए फिर क्या हुआ

Neha Gupta

Publish: Nov 11, 2019 14:04 PM | Updated: Nov 11, 2019 14:04 PM

Bollywood

  • अर्चना पूरन सिंह ने साझा किया पुराना किस्सा
  • कार में पति संग कर रही थी रोमांस
  • कॉन्सटेबल ने खटखटाई खिड़की

नई दिल्ली | अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने हाल ही में अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। दरअसल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अक्सर मस्ती मज़ाक चलता ही रहता है। इस बार कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty)। दोनों अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का प्रमोशन करने कपिल के शो में आए थे। इसी दौरान कपिल और नवाज़ ने कुछ मजेदार किस्से साझा किए जिसके बाद अर्चना पूरन सिंह भी खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने भी अपनी पति परमीत के साथ एक पुरानी बात शेयर कर डाली जो इंटरनेट पर छाई हुई है।

[MORE_ADVERTISE1]

दरअसल, कपिल शर्मा ने नवाज के एक सवाल पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपने पार्टनर से झूठ बोला है। इसपर नवाज ने कहा- मैं अपनी गर्लफ्रेंड से जो कुछ भी कहता था वो हमेशा झूठ ही होता था। जिसके बाद कपिल ने भी एक किस्सा बताना शुरु किया। उन्होंने बताया कि जब अमृतसर में उनकी एक गर्लफ्रेंड थी उस वक्त कपिल उसे झूठ बोला करते थे। कपिल अपने हेड कॉन्सटेबल पिता की पोस्ट सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस बताते थे। इसके बाद अर्चना ने भी अपने पति के साथ कार में रोमांस का किस्सा शेयर किया। अर्चना ने बताया कि वो और पति परमीत सेठी कार के अंदर रोमांस फऱमा रहे थे तभी उनकी विंडो पर कॉन्सटेबल आ जाता है। इस दौरान वो काफी डर जाती हैं और उसे समझाने की कोशिश करती हैं कि वो शादी शुदा हैं। अर्चना ने बताया कि ये थोड़ा रिस्क भरा जरुर था लेकिन बारिश के दौरान कार में रोमांस करना बहुत अच्छा महसूस कराता है।

 

ये भी पढ़े- बिग बॉस से राखी सावंत की हो चुकी है शादी, हैं पहले पति, कब और कैसे हुई दोनों की शादी जानिए पूरा मामला

[MORE_ADVERTISE2]
[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि कपिल अपने शो में हमेशा ही किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ जाते हैं। उन्होंने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड का भी एक किस्सा शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें गिफ्ट में हमेशा दूध के पैकेट्स दिया करती थी। हाल ही में कपिल शर्मा शो को ITA Awards 2019 में ढेर सारे अवार्ड्स से नवाजा गया है। शो को बेस्ड कॉमेडी शो का अवॉर्ड मिला है।