स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हॉटनेस में जाह्नवी,सारा को भी मात देती है अनुराग कश्यप की 19 वर्षीय बेटी, मिली थी रेप की धमकी

Mahendra Yadav

Publish: Jan 22, 2020 19:08 PM | Updated: Jan 22, 2020 19:08 PM

Bollywood

उनका सोशल मीडिया अकाउंट हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों कील वजह से चर्चा में रहते हैं। कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम आलिया है। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन अपनी हॉट तस्वीरों के लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]हॉटनेस में जाह्नवी,सारा को भी मात देती है अनुराग कश्यप की 19 वर्षीय बेटी, मिली थी रेप की धमकी[MORE_ADVERTISE2]

आलिया इसी वर्ष 19 साल की हुई हैं। अन्य स्टारकिड्स की तरह आलिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हॉटनेस के मामले वे जाह्नवी और सारा को भी मात देती हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। बता दें कि आलिया साल 2017 में उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने एजुकेशन ऑफ गर्ल्स पर ड्रॉक्यूमेंट्री बनाई थी।

 

[MORE_ADVERTISE3]हॉटनेस में जाह्नवी,सारा को भी मात देती है अनुराग कश्यप की 19 वर्षीय बेटी, मिली थी रेप की धमकी

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर से उनकी बहुत अच्छी दोस्ती है। कई बार पार्टी में दोनों को साथ में देखा जाता है। आलिया, अनुराग कश्यप की पहली वाइफ और फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं। हालांकि पिता से उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। अनुराग कश्यप कई बार बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दें कि एक बार एक यूजर ने उनकी बेटी को रेप की धमकी देते हुए एक भद्दा मैसेज किया था और निर्देशक को गालियां दी थीं। जिसके बाद अनुराग कश्यप ने एफआईआर दर्ज कराई थी।