स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जब 33 की उम्र में अनुपम खेर को बना दिया गया था राजेश खन्ना का ससुर, एक्टर ने बताया पूरा किस्सा

Vivhav Shukla

Publish: Dec 03, 2019 19:07 PM | Updated: Dec 03, 2019 19:07 PM

Bollywood

33 की उम्र में राजेश खन्ना के ससुर बने थे अनुपम खेर

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने काम के चलते हमेशा खबरों में बने रहते हैं। लेकिन उस बार उनके चर्चा की वजह एक तस्वीर हैं। दरअसल, इस तस्वीर को खुद अनुपम ने शेयर किया है। शेयर करते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जब देव आनंद की फिल्म देखने के लिए टॉकिज के बाहर चली थीं गोलियां, मारे गए थे कई लोग...

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

अनुपम खेर(Anupam Kher) ने फिल्म 'विजय' की शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में अनिल कपूर, ऋषि कपूर, हेमा मालिनी, राजेश खन्ना और मिनाक्षी शेषाद्री समेत कई लोग दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर साझा करने के साथ ही अनुपम ने एक किस्सा भी शेयर किया है।अनुपम ने लिखा- 'यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के दौरान की ग्रुप फोटो । उस समय मैं, 33 साल का था । मैंने हेमा मालिनी के पिता, राजेश खन्ना के ससुर और अनिल कपूर के दादा का किरदार निभाया था । मूल रूप से मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता द्वारा निभाई जानी थी ।' अनुपम खेर के इस फोटो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

जब डॉक्टर ने अमिताभ बच्चन से पूछा- ‘आप जिंदा कैसे हैं, ऐसी हालत में इंसान 2-3 घंटे में मर जाता है

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें अनुपम खेर की हाल ही में फिल्म 'होटल मुंबई' रिलीज हुई थी। फिल्म को लोग तो पसंद कर रहे हैं लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस पर रिस्पांस नहीं मिल रहा। इस फिल्म में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले को निर्देशक एंथोनी मारस ने संवेदनशील होने के साथ-साथ थ्रिलर अंदाज में दर्शाया है। फिल्म की कहानी ताज होटल में हुए दर्दनाक आतंकवादी हमले की, जिसमें होटल के मेहमान, स्टाफ और मुंबई पुलिस ने अपनी जाने गंवाई थीं।