स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनुपम खेर ने मम्मी से कहा- पहले तो आपका गुजारा 10-20 हजार रुपये में हो जाता था, Video हो गया Viral

Neha Gupta

Publish: Nov 23, 2019 16:58 PM | Updated: Nov 27, 2019 11:00 AM

Bollywood

  • अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां ने मांगे 50 हजार रुपए
  • अनुपम खेर ने मम्मी से कहा- इतने पैसों का क्या करोगी
  • अनुपम का मां के साथ वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। उनके फोटोज़, वीडियोज़ और ट्वीट्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल अनुपम ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपनी मां और राजू खेर के साथ नजर आ रहे हैं और मम्मी से पैसों की बात कर रहे हैं। अनुपम अपनी मां से पूछते हैं कि आप इतने पैसों को क्या करोगी। पहले तो कम पैसों में आपका गुज़ारा हो जाता था। अनुपम का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

रिसेन्टली अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मां और भाई राजू खेर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम की मां उनसे पैसे मांगती हुई दिखाई दे रही हैं। वो कहती हैं कि मुझे 50 हजार रुपये चाहिए। अनुपम की मम्मी ने ये मज़ाकिया अंदाज में किया। मां की पैसों की डिमांड सुनकर अनुपम उनसे कहते हैं कि इतने पैसे का क्या करोगी। पहले तो आपका गुजारा 10-20 हजार रुपये में हो जाता था। वीडियो में आगे अनुपम और उनकी मां की बात चलती रहती है। उनकी मां कहती है कि दिवाली है इसलिए पैसे चाहिए। कई जगह देने होते हैं। हालांकि कुछ देर बाद उनकी मम्मी बताती है कि वो मजाक कर रही हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

अनुपम खेर और उनकी मम्मी का ये वीडियो कमाल का है। फैंस इस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- जब मैं मुंबई में था, मॉम और भाई राजू खेर दिवाली के खर्च को लेकर बात कर रहे थे। अकसर वो बहुत कम पैसों के लिए कहती हैं लेकिन मुझे टेस्ट करने के लिए उन्होंने थोड़े ज्यादा पैसों की बात की। उस समय उन्होंने राजू को इशारा भी किया। मॉम के इन एक्शंस को कभी मिस मत करना। उनकी मासूम बनने की कोशिश कैमरे में कैद हो गई। वो बहुत मजाकिया हैं।