स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत की पहली फिल्म होगी 'लास्ट डील'

Bhup Singh

Publish: Aug 18, 2019 11:07 AM | Updated: Aug 19, 2019 08:25 AM

Bollywood

'महाभारत' में दुर्योधन का किरदार निभाकर फेमस होने वाले फिट और फाइन अभिनेता-निर्देशक पुनीत इस्सर ( Puneet Issar ) ने कई फिल्मों में अलग-अलग किस्म के रोल बखूबी निभाए हैं....

'महाभारत' में दुर्योधन का किरदार निभाकर फेमस होने वाले फिट और फाइन अभिनेता-निर्देशक पुनीत इस्सर ( Puneet Issar ) ने कई फिल्मों में अलग-अलग किस्म के रोल बखूबी निभाए हैं। सलमान खान अभिनीत फिल्म 'गर्व' का निर्देशन भी इन्होंने ही किया था। अब पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर ( Puneet Issar Son Siddhant Issar ) बॉलीवुड फिल्म 'लास्ट डील' के साथ अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Puneet Issar Son Siddhant Issar Debut Film Last Deal

ऑफिशियल घोषणा हुई
मुंबई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुनीत इस्सर ने उनके बेटे सिद्धांत के बॉलीवुड में डेब्यू करने की ऑफिशियली घोषणा की। इस इवेंट में सिद्धांत के पिता सहित कई हस्तियां शरीक हुईं, जिनमें मशहूर कोरियाग्राफर और डायरेक्टर गणेश आचार्य, कॉमेडियन एहसान कुरैशी, गूफी पेंटल, पवन कौशिक, ब्राइट के योगश लखानी मौजूद थे। पुनीत ने सिद्धांत को क्लैप बोर्ड देखकर इसकी ऑफिशियल शुरुआत की। इस क्राइम थ्रिलर हिंदी फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी हैं। इस फिल्म में सिद्धांत इस्सर के साथ प्रीति चौधरी, सुपर्णा, अमित पचौरी नजर आएंगे।

Puneet Issar Son Siddhant Issar Debut Film Last Deal

इस फिल्म के पांच निर्माता अर्जुन सिंह, रवि सिंह, ब्रजेश कुमार राजपूत (बॉबी), राकेश यादव और मनोज कुमार हैं। फिल्म के सह निर्माता हैं जेवियर एंथोनी सलदंहा (रूठ फिल्म्स) और अनु जैन। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और जनवरी 2020 में रिलीज की जाएगी। सिद्धांत इस्सर के सेलेक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने बताया, ’किरदार से मिलता जुलता चेहरा मिलने से कहानी बखूबी कही जा सकती है। सिद्धांत की तस्वीरें देखकर और इनसे मिलकर मुझे लगा कि यही इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। यह एक मुश्किल किरदार है कई लेयर्स हैं, लेकिन इन्होंने चैलेंज कुबूल किया।’ उन्होंने बताया कि इस फिल्म में 3 गाने हैं, जो सिचुएशनल सॉन्ग हैं।

कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को मुबारकबाद देते हुए कहा कि एक फिल्म बनने से 90 लोगों के घर चलते हैं। उन्होंने यहां लोगों को गुदगुदाया भी। सिद्धांत ने अपने पिता पुनीत इस्सर के डायरेक्शन में महाभारत नामक प्ले में दुर्योधन का रोल किया है। दुर्योधन के इस लुक की वजह से भी सिद्धांत को यह फिल्म मिलने में आसानी हुई। पवन कौशिक ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में प्ले महाभारत देखा है। सिद्धांत ने महाभारत में दुर्योधन का रोल गजब का निभाया है। उम्मीद है कि 'लास्ट डील' में वह अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना लेंगे। पुनीत इस्सर ने कहा,‘ मुझे इस बात की खुशी और गर्व है कि सिद्धांत ने अपने बल पर यह फिल्म हासिल की, खुद जाकर ऑडिशन दिया और इस तरह के चैलेंजिंग रोल से अपनी शुरुआत करने को राजी हुए।’