स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

‘1942 : ए लव स्टोरी’ का ऑफर मिलने अनिल कपूर ने दिया था ऐसा रिएक्शन, आप सोच भी नहीं सकते

Shaitan Prajapat

Publish: Nov 05, 2019 21:01 PM | Updated: Nov 05, 2019 21:01 PM

Bollywood

अभिनेता ने बताया कि जब इस फिल्म का ऑफर आया तो उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा, 'मैं किस एंगल से रोमांटिक दिखता हूं....

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' को लेकर सुर्खियों में छाए हुई हैं। वह 22 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि फिल्म '1942 : ए लव स्टोरी' का ऑफर मिलने पर उनका रिएक्शन क्या था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने बताया कि ‘1942 : ए लव स्टोरी’ इकलौती रोमांटिक फिल्‍म थी। वह फिल्म करने में बहुत असहज महसूस कर रहे थे। शुरुआत में तो उन्होंने फिल्म करने से ही मना कर दिया और उस रोल के लिए आमिर खान और बॉबी देओल का नाम तक सुझाया था।

[MORE_ADVERTISE1]anil kapoor [MORE_ADVERTISE2]

अभिनेता ने बताया कि जब इस फिल्म का ऑफर आया तो उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा, 'मैं किस एंगल से रोमांटिक दिखता हूं? मैं तीन बच्चों का बाप बन चुका हूं!'हालांकि, बाद में वह इस फिल्म के गानों के इतने प्रभावित हुए कि इसमें काम करने के लिए हां भर दी। अभिनेता के अनुसार उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की, अपना वजन घटाया, अपने बाल कटवाए, अपनी मूछों को ट्रिम करवाया और अपने किरदार के कॉस्ट्यूम के लिए काफी काम किया।

[MORE_ADVERTISE3]anil kapoor

बता दें की 'पागलपंती' में अनिल कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं।