स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनन्या पांडे ने चौकाने वाला पोस्ट किया, कहा- लगता है मैं लव-ट्राइऐंगल में हूं

Neha Gupta

Publish: Nov 11, 2019 18:40 PM | Updated: Nov 11, 2019 18:40 PM

Bollywood

  • अनन्या पांडे ने कहा- मैं खुद से प्यार करती हूं
  • साइबर बुलीइंग के खिलाफ एक कैंपेन चला रही हैं अनन्या
  • फिल्म पति पत्नी और वो में दिखाई देंगी

नई दिल्ली | अनन्या पांडे कभी अपनी फिल्मों की वजह तो कभी अपने अफेयर की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। जल्द ही उनकी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगे। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया है जो इंटरनेेट काफी ट्रेंड कर रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

अनन्या पांडे ने जो पोस्ट किया है उसमें उन्होंने लिखा है- मुझे लगता है कि मैं लव ट्राइऐंगल में हूं...मैं खुद से प्यार करती हूं, मैं खुदको प्यार करती हूं, मैं अपने आपको प्यार करती हूं। उनकी इस पोस्ट से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में करण जौहर ने भी कार्तिक आर्यन और उन्हें लेकर एक पोस्ट किया था। जो उनके रिलेशनशिप में होने की तरफ इशारा कर रहा था।

[MORE_ADVERTISE3]

अनन्या पांडे ने हाल ही में साइबर बुलीइंग के खिलाफ एक कैंपेन भी शुरू किया है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। बता दें कि अनन्या ने स्कूल के दिनों में काफी बुलीइंग फेस की थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि स्कूल में वो यूनिफॉर्म पहनती थी। नेल पॉलिश और काजल नहीं लगा सकते थी। उन्हें कई समस्याएं रहा करती थीं जैसे बॉडी इशूज, स्ट्रेस, एग्जाम। अनन्या स्कूल के दिनों में बहुत पतली थी। लेकिन वो अपनी बॉडी को लेकर खूश हूं। वो अब खुद से प्यार करना सीख रही हैं।