स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चंकी पांडे की बेटी ने सारा अली खान को लेकर खोला ये बड़ा राज, स्कूल के दिनों में करती थीं...

Riya Jain

Publish: Sep 10, 2019 10:16 AM | Updated: Sep 10, 2019 10:16 AM

Bollywood

हाल ही में मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग खत्म हुई है। मूवी के पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सारा अली खान को लेकर खुलासा किया है कि सारा उनकी स्कूल की सीनियर हैैं। दोनों ने साथ में कई ड्रामा कॉम्पीटीशन में पार्टीसिपेट किया था। इसके साथ ही अनन्या ने कार्तिक को लेकर कहा कि वो और एक्टर इंडस्ट्री में काफी अच्छे दोस्त भी हैं। कार्तिक फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मजाक-मस्ती करते थे और सभी को हंसाते रहते थे।

 

sara ali khan

सारा को अनन्या ने डेब्यू के लिए किया था विश

बता दें, सारा अली खान ने दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म केदरानाथ से बॉलीवु़ड डेब्यू किया था। इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल प्ले किया था। सिनेमा जगत में एंट्री को लेकर अनन्या ने सारा के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके शुभकामनाएं दी थी। इस फोटो में दोनों ही काफी स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने लीड रोल प्ले किया था।

Ananya Pandey

'पति पत्नी और वो' की शूटिंग हुई खत्म

हाल ही में मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग खत्म हुई है। मूवी के पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। इस शेड्यूल रैप को सेलिब्रेट करने के लिए एक केक कटिंग सेरेमनी रखी गई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

सारा से अनन्या को हुई जलन तो ​कार्तिक को लेकर बोल गई इतनी बड़ी बात, सुनकर आपको भी होगी हैरानी

इस फिल्म में कार्तिक और अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में दिखेंगी। ये मूवी 1971 में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ही रीमेक है।