स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनन्या पांडे ने कार्तिक को लेकर किया ये खुलासा हम दोनों एक-दूसरे को ..

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 14, 2019 14:15 PM | Updated: Nov 14, 2019 14:16 PM

Bollywood

  • 1978 में आई पति पत्नी और वो का रीमेक है
  • इस फिल्म का गाना 'धीमे धीमे'हाल ही में रिलीज हुआ है

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में काफी व्यस्त है जिसमें इनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार गाना 'धीमे धीमे' (Dheeme Dheeme) भी रिलीज हुआ है,जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। लेकिन अभी हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने नए गाने 'धीमे-धीमे..' को लेकर इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने गाने के बारे में बताने के साथ-साथ कार्तिक आर्यन से जुड़े कई खुलासे भी किए। अनन्या पांडे ने बताया कि कार्तिक आर्यन एक अभिनेता होने के साथ बहुत अच्छा दोस्त भी हैं,साथ में ज्यादा समय तक रहने से हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझने भी लगे हैं। उनका कहना है कि कार्तिक आर्यन काफी केयरिंग इंसान हैं और सबका बेहद ख्याल रखते हैं। कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है।

[MORE_ADVERTISE1]kartik_aryan.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और फिल्म का गाना 'धीमे धीमे' हाल ही में रिलीज हुआ है। अनन्या ने कार्तिक के साथ शूट किए गए इस गाने पर बताया कि कैसे वे इस सॉन्ग के दौरान काफी इंजॉय कर रहे थे और शूटिंग के दौरान काफी मस्ती कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्तिक लोगों की काफी परवाह करते हैं और लोगों को लेकर फिक्रमंद रहते हैं। कार्तिक और मेरे बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है।
जानकारी के लिेए बता दें कि यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो का रीमेक है जिसमें उनके साथ कार्तिक (Kartik Aaryan) आर्यन और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। और यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

[MORE_ADVERTISE3]