स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमिताभ बच्चन के घर में होगी दो साल बाद दिवाली पार्टी जानें कौन कौन सितारे होगें शामिल

Pratibha Tripathi

Publish: Oct 23, 2019 12:58 PM | Updated: Oct 23, 2019 12:58 PM

Bollywood

  • अमिताभ के घर में दिवाली पार्टी 27 अक्टूबर को होगी
  • दिवाली पार्टी के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को भेजा न्योता

नई दिल्ली। बॉलीवुड में दिवाली की पार्टियां शुरू हो चुकी हैं। अभी हाल ही रमेश तौरानी और मनीश मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी दी जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। अब इस रीति को और आगे बढ़ा रहे है बॉलीबुड के महानायक अमिताभ बच्चन । जो अभी हाल ही अस्पताल में रहकर लौटे है। अमिताभ भी अब दिवाली पार्टी देने की तैयारी में जुट चुके हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन हर साल अपने यहां दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं लेकिन बीते दो साल से वो सिर्फ दिवाली का पूजन ही कर रहे थे। अब अमिताभ बच्चन के घर में आने वाले मेहमानों के लिए न्यौता भेज दिया गया है।
दो साल बाद एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड सितारों और खास दोस्तों के लिए अपने घर में दिवाली पार्टी का आयोजन किया है। उनके घर में दिवाली पार्टी 27 अक्टूबर को होगी।

amitabh-bachchan_diwali.jpeg

खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने पिछले हफ्ते अपनी इस दिवाली पार्टी के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को भी निमत्रंण भेज दिया है। जिनमें शाहरुख-गौरी खान, अजय देवगन, काजोल, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, करण जौहर, आनंद पंडित शामिल हैं।इ नके अलावा कबीर खान, संजय दत्त, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी जैसे कई बड़े सितारों को भी न्यौता भेजा गया है। बीते दो साल से अमिताभ बच्चन दिवाली को धूमधाम से नहीं मना पा रहे थे। जिसकी वजह बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता और बेटी श्वेता बच्चन नंदा ससुर का निधन होना था। साल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हो गया था जिसके बाद बच्चन परिवार ने सिर्फ दिवाली पूजा की थी। इस वजह से पूरे दो साल बाद अब अमिताभ बच्चन के घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया है।
इस तरह की पार्टिया केवल अमिताभ बच्चन के घर ही नहीं बल्कि अन्य फिल्मी सितारों के घर पर भी दिवाली पार्टी की तैयारियां चल रही हैं। इसी दिन सलमान खान की बहन अर्पिता के अलावा जुहू में अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी भी दिवाली पार्टी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन बीते दिन अस्पताल में भर्ती हुए थे जिससे उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। तबीयत खराब होने की वजह से वो रविवार को घर के बाहर फैंस से मिलने भी नहीं पहुंचे। इसके लिए अमिताभ ने माफी भी मांगी। अमिताभ के आंतों में दिक्कत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था हालांकि आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया गया।