स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विराट कोहली के पर्चीफाड़ वीडियो पर अमिताभ बच्चन ने दिखाया फिल्मी स्टाइल, बोले- कहा था ना मत छेड़

Neha Gupta

Publish: Dec 07, 2019 15:18 PM | Updated: Dec 07, 2019 15:18 PM

Bollywood

  • विराट कोहली (Virat Kohli) के वायरल वीडियो पर अमिताभ का रिएक्शन
  • टी20 क्रिकेट में विराट कोहली ने भारत को दिलाई जीत
  • वेस्टइंडीज को याद दिलाए पुराने दिन

नई दिल्ली | हैदराबाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुआ मैच काफी मज़ेदार रहा। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज के साथ मैच खेलते कुछ ऐसा किया जिसपर क्रिकेट प्रेमियों ने खूब मजे लिए। दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि 2 साल पहले जब 2017 में केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को आउट करते नोटबुक स्टाइल में गुड बाय कहा था। जिसके बाद भारतीय कप्तान ने उसका हिसाब पूरा कर लिया। बता दें कि विराट कोहली ने 94 रन की पारी में भारत को टी20 क्रिकेट की सबसे बड़ी जीत दिलाई। इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनके लिए एक खास बात कही है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैदराबाद में हुए मैच में ज़ोरदार धमाका किया। उन्होंने विलियम्स के ओवर में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए पर्ची फाड़ने वाले अंदाज में मज़े लिए। विराट कोहली का ये वीडियो जंहा खूब वायरल हो रहा है वहीं इस पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर उनकी तारीफ में अनोखी बात कही। बिग बी ने लिखा- यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!! देख देख... वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना मारा उसको, कितना मारा!!

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्रिकेट मैच बेहद शौकीन हैं। अक्सर वो भारतीय खिलाड़ियों के लिए ट्वीट करते रहते हैं। अभिताभ ने कल यानी गुरुवार का मैच देखने के बाद मज़े लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा। अमिताभ के ट्वीट के बाद फैंस के भी खूब कमेंट आने शुरु हो गए। बता दें कि आजकल अमिताभ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसके बाद वो फिल्म चेहरे की शूटिंग स्टार्ट करेंगे।