स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अचानक Sapna Chaudhary पर इस मामले में लगे 'धोखाधड़ी' के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

rohit sharma

Publish: Oct 20, 2019 18:40 PM | Updated: Oct 20, 2019 18:40 PM

Bollywood

Hariyanvi Dancer Sapna Chaudhary : इंडस्ट्री को अपने डांस का दीवाना करने वाली हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी के खिलाफ सूरत में धोखाधड़ी की शिकायत हुई है।

इंडस्ट्री को अपने डांस का दीवाना करने वाली हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी के खिलाफ सूरत में धोखाधड़ी की शिकायत हुई है। सपना चौधरी पर शो बुक करने के बाद कैंसल करने का आरोप है। मामले में सपना चौधरी समेत छह लोगों के खिलाफ सूरत पुलिस आयुक्त को शिकायत की है।

शिकायतकर्ता आयोजकों का कहना है कि सपना के शो कैंसिल करने से उन्हें लाखों रुपए का नुकसान भुगतना पड़ा है। आयोजक ने पुलिस से गुहार लगाते हुए सपना चौधरी और उसके साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की मांग की है।हालांकि सपना चौधरी की तरफ से मामले को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

आयोजकों द्वारा की गई शिकायत के अनुसार 29 सितंबर को सपना चौधरी के शो का सूरत के सरणासा डोम में आयोजन किया था। इसके लिए उन्होंने यू-ट्यूब के जरिए सपना चौधरी का संपर्क नंबर ढूंढा और उस पर शो को लेकर बातचीत की। फोन रिसिव करने वाले शख्स ने अपना नाम पवन चावला बताते हुए अपनी पहचान सपना चौधरी के पर्सनल असिस्टेंट के तौर पर दी। दोनों के बीच 29 सितम्बर को शो के आयोजन को लेकर 6.50 लाख रुपए में डील तय हुई थी।

पवन चावला के कहने पर आयोजक राजेश जैन ने एडवांस देकर शो बुक कर लिया और बाकाया पैमेंट शर्तो के अधीन चुकाना था। शो के लिए आयोजक ने एडवांस बुकिंग करते हुए शो की सारी तैयारियां कर ली। लेकिन 11 सितंबर को पवन चावला का फोन आया और उसने बताया कि नोएडा की एक पार्टी ने दस लाख रुपए में 29 सितंबर को सपना चौधरी का शो बुक किया है, इसलिए हम सूरत के शो को रद्द कर रहे है। शो के रद्द होने से लाखों रुपए के नुकसान होने का आरोप लगाते हुए आयोजक ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने की मांग की है।