स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'इंशाअल्लाह' में रोल मिलने की खबर सुन खुशी से उछल पड़ी थीं आलिया भट्ट, विदेशियों के सामने ने कर दी थी ऐसी हरकत

Riya Jain

Publish: Aug 19, 2019 08:49 AM | Updated: Aug 19, 2019 08:49 AM

Bollywood

जब पहली बार आलिया को पता चला कि उन्हें इंशाअल्लाह के लिए साइन कर लिया गया है तो उनका क्या रिएक्शन था?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( alia bhatt ) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सड़क 2 ( sadak 2 ) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद वह संजय लीला भंसाली ( sanjay leela bhansali ) की इंशाअल्लाह ( inshallah ) की शूटिंग में जुट जाएंगी। इस मूवी में उनके अपोजिट एक्टर सलमान खान ( salman khan ) लीड किरदार में हैं। क्या आप जानते हैं जब पहली बार आलिया को पता चला कि उन्हें इंशाअल्लाह के लिए साइन कर लिया गया है तो उनका क्या रिएक्शन था? आइए जानते हैं इस दौरान का ये पूरा किस्सा।

 

alia-bhatt-reaction-on-casting-opposite-salman-khan-in-inshahallah

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया ने आलिया से पूछा कि यह फिल्म मिलने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था? इसपर एक्ट्रेस ने जवाब में देते हुए कहा, 'मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।'

 

alia-bhatt-reaction-on-casting-opposite-salman-khan

गौरतलब है कि इससे पहले भी उन्होंने फिल्म मिलने को लेकर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया। बता दें कि सलमान खान की अगली फिल्म का नाम इंशाअल्लाह है और इससे पहले अभी सलमान दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त है, जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

 

alia-bhatt-INSHALLAH

वहीं आलिया की आगामी फिल्म 'सड़क 2' ( sadak 2 ) की बात करें तो यह मूवी उनके पिता महेश भट्ट ( mahesh bhatt ) ही बना रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी और फिल्म में लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है।