स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आलिया-रणबीर कश्मीर की वादियों के बीच करने जा रहे हैं शादी ,जाने पूरा सच

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 10, 2019 16:16 PM | Updated: Dec 10, 2019 16:16 PM

Bollywood

  • आलिया और रणबीर साथ में ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाले हैं
  • यह फिल्म अगले साल सर्दियों में ही रिलीज होगी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर-आलिया की जोड़ी काफी चर्चे में है। बॉलीवुड के इस नये कपल की शादी का इंतजार फैंस को काफी समय से हो रहा है। इनकी शादी को लेकर अक्सर खबरे भी सुनने को मिल जाती है । यहां तक की शादी के कार्ड भी देखने को मिले है। लेकिन ये सारी खबरे बाद में अफवाह बनकर ही रह जाती हैं। और इस तरह की खबरे एक बार नहीं बल्कि कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। अभी हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक गाउन पहन दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपना जलवा, कीमत लाखों में

[MORE_ADVERTISE1]alia_ranbir-2.jpg[MORE_ADVERTISE2]

अब एक बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की खबरे चर्चाओं का बाजार गर्म कर रही हैं। ऐसी खबरे आ रही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस के अलावा चर्चा तो ये भी हो रही है कि ये डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है

निर्भया केस से जुड़ी वो 10 बातें जिसकी चीख से गूंज उठा था देश ,जल्दी ही मिलेगी सजा ए मौत

 

[MORE_ADVERTISE3]ali-ranbir-bhatt_d.jpg

दरअसल जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ कश्मीर की वादियों में शादी रचाना चाहती हैं। जब से आलिया ने फिल्म राजी के लिए कश्मीर में शूटिंग की थी, तभी से आलिया का मन कश्मीर में शादी करने का है।

अब फैंस तो कितनी भी अटकले लगा ले, लेकिन खुद आलिया और रणबीर ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कोई खुलासा नही किया है बल्कि चुप्पी साध रखी है। आलिया भट्ट ने तो इन सभी खबरों को उड़ती-उड़ती खबर बता दिया है।

alia_ranbir-3.jpg

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कितना भी सस्पेंस बनाने की कोशिश करे, इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि इन दोनों की जिदंगी में शादी की शहनाई तो बजनी ही है, बस इंतजार है तो जगह और तारीख का।
वैसेवर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया और रणबीर साथ में ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म को पहले अगले साल गर्मियों में रिलीज करने का प्लान था. लेकिन अब फिल्म अगले साल सर्दियों में ही रिलीज हो पाएगी. खबरों के मुताबिक VFX के चलते फिल्म रिलीज में देरी हो रही है।