स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डायमंड और सोने के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार के प्याज वाले झुमके,गिफ्ट देख ट्विंकल खन्ना कही ये बात

Shweta Dhobhal

Publish: Dec 14, 2019 22:51 PM | Updated: Dec 14, 2019 22:51 PM

Bollywood

  • अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को दिया गिफ्ट
  • अक्षय कुमार ने गिफ्ट में दिए प्याज वाले झुमके
  • ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे फिट मैन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। लेकिन वहीं आजकल प्याज भी अपनी बढ़ती कीमतों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। जिसका असर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारों पर भी पड़ता हुआ दिखाई दिया। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी पत्नी को ट्विकंल खन्ना को एक तोहफा दिया। तोहफे में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को झुमके दिए।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा सलमान ने बताया सोफे पर सोने की वजह, कहा- अकेला हूं इसलिए सोता हूं सोफे पर

[MORE_ADVERTISE1]Akshay kumar giftted onion earings to twikle khanna[MORE_ADVERTISE2]

इन झुमकों की तस्वीर को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर कहा कि "कभी-कभी ये छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत सकती हैं। ट्विंकल खन्ना के ये प्याज वाले झुमके सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, "ये झुमके वे करीना को दिखा रहे थे। तो मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई होगी, लेकिन मुझे लगा कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।" कई बार छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत लेती हैं।"

ये भी पढ़ें: एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल ने श्रद्धा कपूर के गाने छम-छम पर किया डांस, वीडियो देख लोगों ने की जमकर तारीफ, देखें वीडियो

[MORE_ADVERTISE3]good newwz

वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good Newwz) के प्रोमोशन में काफी बिजी हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी। वहीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं।