स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अक्षय कुमार की फिल्मों पर इस बॉलीवुड एक्टर की नजर, दो फिल्में छीनी

Vivhav Shukla

Publish: Oct 22, 2019 19:05 PM | Updated: Oct 22, 2019 19:05 PM

Bollywood

  • अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन
  • अक्षय की भूल भुलैया 2 में कार्तिक कर रहे हैं काम
  • कार्तिक के फैन पेज पर आया स्टेटमेंट

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके बाद वो लक्ष्मी बॉम्ब में दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी की सुर्यवंशी में भी वो दिखाई देंगे। खिलाड़ी कुमार के पास काम की कमी नहीं है। लेकिन कोई है जो अक्षय की फिल्मों पर नजर रखे हुए है। पिछले कुछ महीने पहले अक्षय की फिल्म भूल भुलैया के सीक्वेल के लिए अक्षय कुमार की कार्तिक आर्यन को ले लिया गया। कहीं ना कहीं अक्षय की जगह फिल्म में कार्तिक ने ले ली। अब खबर है कि अक्षय एक और फिल्म कार्तिक के खाते में चली गई है।

अक्षय की सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी और दूसरे सीक्वेल में स्टारकास्ट में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया था। काफी लंबे समय से खबर आ रही है कि हेरा फेरी का तीसरा सीक्वेल जल्द ही बनेगा। अब खबर है कि हेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक आर्यन को अप्रोच किया गया है। सुत्रों के मुताबिक हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

दरअसल कार्तिक आर्यन के फैन क्लब पेज पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया गया है। इसमें लिखा गया है कि भूल भुलैया 2 के बाद हेरा फेरी 3 भी कार्तिक आर्यन के खाते में चली गई है। हालांकि अभी इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की गई है। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो वाकई कार्तिक के लिए तो सोने पर सुहागा हो गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास 3 फिल्में है। भूल भुलैया 2 के अलावा लव आज कल 2 और पति पत्नी और वो । आजकल कार्तिक पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही वो भूल भुलैया 2की शूटिंग भी कर रहे हैं।