स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक देख गुस्साए डिज़ाइनर, बोले- स्टाइलिस्ट को करो बाहर

Pratibha Tripathi

Publish: Oct 04, 2019 17:03 PM | Updated: Oct 04, 2019 17:04 PM

Bollywood

  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक में किया रैंप वॉक
  • ऐश्वर्या काफी सालों से लॉरियल कंपनी की ब्रैंड एम्बैसेडर हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभी हाल ही में पेरिस फैशन वीक में अपना रैंप वॉक किया था। इस समारोह में उनका लुक भले ही लोगों को आकर्षित कर रहा था लेकिन हमारे इंडियन डिज़ाइनर वेंडल रॉड्रिक्स को उनका लुक कतई पसंद नही आया। डिज़ाइनर वेंडल उनके लुक को देखकर इतना नाराज़ हो गए की उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्टाइलिस्ट को बर्खास्त करने तक की बात कह डाली। वेंडल रॉड्रिक्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा...'लॉरियल आपके पास दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक चेहरा है और आपने उनका मेकअप इस तरह से किया, ऐसी ड्रेस पहनाई? इस ड्रेस को पहनाने वाले स्टाइलिस्ट को बाहर करो और उसे बताओ कि हेलोविन अगले महीने है।'

aesh.jpeg

जानकारी के लिये बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन काफी सालों से लॉरियल कंपनी की ब्रैंड एम्बैसेडर हैं। उन्होंने लॉरियल पैरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने डोल्चे एंड गबाना की ट्रेन ड्रेस पहनी। हाई नेक और फुल स्लीव्स वाली ये पर्पल कलर की ड्रेस डिज़ाइनर वेंडल रॉड्रिक्स को पसंद नहीं आई। और ना ही उन्हें ऐश्वर्या का मेकअप अच्छा लगा। फैशन वीक के दौरान ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी पेरिस में मौजूद थीं। ऐश्वर्या ने आराध्या के साथ भी फोटो खिंचवाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

aishwarya-rai_aradhya.jpeg

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं थी.तब से वह कान्स फिल्म फेस्टिवल और लॉरियल के इवेंट्स में शानदार ड्रेसेस में दिखती रहीं हैं। इंडियन डिज़ाइनर वेंडल रॉड्रिक्स गोवा से हैं और बीचवेयर एंड रिज़ॉर्टवेयर कपड़े डिज़ाइन करते हैं।