स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

श्रीदेवी के निधन के बाद उनको नेशनल अवॉर्ड देने के खिलाफ था ये डायरेक्टर, बताई थी ये बड़ी वजह

Sunita Adhikari

Publish: Dec 07, 2019 17:13 PM | Updated: Dec 07, 2019 17:13 PM

Bollywood

  • shreedevi: शेखर कपूर ने अवॉर्ड दिए जाने का किया था विरोध

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर शेखर कपूर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। मि. इंडिया, युवा और दिल से जैसी बेहतरीन फिल्म बनाने वाले निर्देशक शेखर कपूर का हाल ही में बर्थडे था। शेखर कपूर अक्सर राजनेताओं को अपने निशाने पर लेते हैं। शेखर कपूर उस वक्त भी सुर्खियों में थे, जब उन्होंने बीते साल श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड दिए जाने का विरोध किया था।

[MORE_ADVERTISE1]

साल 2018 में श्रीदेवी को मॉम फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (मरणोपरांत) का अवॉर्ड से नमाजा गया था। लेकिन निर्देशक शेखर कपूर नहीं चाहते थे कि श्रीदेवी को ये अवॉर्ड दिया जाए। शेखर कपूर का कहना था कि मैं वादा करता हूं यह इसलिए नहीं कि वह मेरे करीबी थीं। हर सुबह जब मैं यहां आता था मैं हर किसी से यही कहता था कि दोबारा वोट करते हैं। मैं सबकी तरफ देखता था, बात करता था और कहता था कि श्रीदेवी का नाम नहीं होना चाहिए... श्रीदेवी नहीं।'

[MORE_ADVERTISE2]

शेखर कपूर के मुताबिक मैं हमेशा कहता था कि उसे अवॉर्ड इसलिए मत दो क्योंकि वह अब हमारे बीच नहीं है। ऐसा करना और लड़कियों के साथ नाइंसाफी होगा। उन्होंने भी दस बारह साल मेहनत से काम किया है। उनके भी करियर की बात है।' आपको बता दें कि 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था।

[MORE_ADVERTISE3]