स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'सेक्रेड गेम्स' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिलेगा अवार्ड, लेकिन फिर नहीं करेंगे...

Shweta Dhobhal

Publish: Nov 09, 2019 09:07 AM | Updated: Nov 09, 2019 09:07 AM

Bollywood

  • वाजुद्दीन सिद्दीकी को सिंगापुर के कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल में मिलेगा पुरस्कार
  • नवाज को के वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के लिए किया जाएगा सम्मानित
  • नवाज और अथिया शेट्टी जल्द दिखाई देगें के फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में

नई दिल्ली। बहुत जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को सिंगापुर के कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। इस फेस्टिवल में नवाज को के वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के लिए सम्मानित किया जाएगा। हाल ही में हिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गाया है। नवाज फिलहाल अथिया शेट्टी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

बात करें अगर इस फेस्टिवल की तो सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का ये 30वां संस्करण 21 नवंबर से 8 दिसंबर तक आयोजित होगा। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तीसरे दिन यानी 23 नवंबर को लेसले हो एशियन फिल्म टैलेन्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इससे पहले नवाज वेल्स में आयोजित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Cardiff Film Festival) में भी सम्मानित किए जा चुके हैं। उन्हें विश्व सिनेमा में योगदान के लिए गोल्डन ड्रेगन अवार्ड से नवाजा गया था।

[MORE_ADVERTISE3]Nawazuddin Siddiqui with his daugher

लेकिन आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेब सीरीज़ से दूर रहने का फैसला लिया है। उनका मानना है कि उनकी ऐसी वेब सीरीज़ से उनकी बच्ची पर काफी बुरा असर पड़ेगा और वो इतनी छोटी है कि मैं उसे सेक्रेड गेम्स जैसी चीज़े नहीं दिखा सकता। नवाज अब केवल कॉमेडी और रोमांटिक फिल्में ही करना चाहते हैं।