स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'स्ट्रगल' वाले बयान पर अब अनन्या के पापा चंकी पांडे ने किया रिएक्ट

Sunita Adhikari

Publish: Jan 28, 2020 17:06 PM | Updated: Jan 28, 2020 17:07 PM

Bollywood

  • सिद्धांत ने कहा था कि हर किसी का अपना स्ट्रगल होता है फर्क सिर्फ इतना है जहां हमारे सपने खत्म होते हैं वहां स्टारकिड्स का स्ट्रगल शुरू होता है। इसके बाद अनन्या पर मीम्स की बौछार हो गई।

नई दिल्ली: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) वैसे तो अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से सुर्खियों में रहती है, लेकिन हाल ही में अनन्या बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं। एक इंटरव्यू में अनन्या ने स्ट्रगल के बारे में बयान दिया था, जिसके बाद गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने उसका रिप्लाई किया था। सिद्धांत का जवाब लोगों को इतना पसंद आया कि वो तो हीरो बन गए, लेकिन अनन्या ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

whatever floats ur boat ⛵️☺️🐠

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

[MORE_ADVERTISE2]

अनन्या ने एक इंटरव्यू में नेपोटिजम (Nepotism) पर बात करते हुए कहा था कि उनके पापा चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने न तो कभी धर्मा प्रोडक्शन में काम किया और न ही कभी वो करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में गए। इसके बावजूद चीजें इतनी आसान नहीं थीं जितनी लोगों को लगती हैं। अब इस पर खुद चंकी पांडे ने रिएक्ट किया है। एक इवेंट में पहुंचे चंकी पांडे ने कहा कि उन्हें कॉफी बहुत पसंद है और करण उन्हें जब भी बुलाएंगे वह जाएंगे। चंकी ने आगे कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि करण जौहर ने उनकी बेटी को अपनी फिल्म में कास्ट किया।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

save Santa a trip - be naughty 🎅🏻😉

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने जब अपने पापा के स्ट्रगल के बारे में कहा था तो उनके साथ में मौजूद सिद्धांत चतुर्वेदी ने ऐसा जवाब दिया कि लोग उनके फैन बन बैठे। सिद्धांत ने कहा था कि हर किसी का अपना स्ट्रगल होता है फर्क सिर्फ इतना है जहां हमारे सपने खत्म होते हैं वहां स्टारकिड्स का स्ट्रगल शुरू होता है। इसके बाद अनन्या पर मीम्स की बौछार हो गई। वहीं सिद्धांत हर किसी के नजरों में हीरो बन गए।