स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राहुल रॉय के साथ दिखीं 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल, गुजार रही हैं इस तरह की जिंदगी

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 10, 2019 14:35 PM | Updated: Dec 10, 2019 14:35 PM

Bollywood

  • अनु अग्रवाल फिल्म 'आशिकी' से ब्रेक मिला
  • अनु अग्रवाल बिहार और उत्तराखंड में लोगों को योग सिखाती हैं

नई दिल्ली। 90 के दशक में सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' को देख हर किसी के दिमाग मेंराहुल रॉय (Rahul Roy) और एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) का चेहरा सामने आ जाता है । इस फिल्म में इनके किरदार ने फिल्म को सबसे हिट बना दिया था। इस फऱिल्म के बाद से इन्हें इतनी सफळता मिली ये लोग रातो रात स्टार बन गए थे। लेकिन आज के समय में यह चेहरा गुमनामी की जिंदगी बिता रहा है। अभी हाल ही में अनु अग्रवाल राहुल रॉय और कुमार सानू के साथ दिखाई दीं। 'आशिकी टीम' के साथ अनु अग्रवाल को देख उनके फैंस को काफी अच्छा लगा। इस तस्वीर को राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया था।

[MORE_ADVERTISE1]anu-aggarwal.jpg[MORE_ADVERTISE2]

पढ़ाई के दौरान ही मिला था ऑफर
अनु अग्रवाल जिस समय अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थीं, तब महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'आशिकी' में ब्रेक दिया था। महज 21 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनु इस फिल्म से अचानक ही आशिकी गर्ल बन गई थीं।

दूध से ज्यादा बियर पीना फायदेमंद, फायदे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

[MORE_ADVERTISE3]

काम मिलना हो गया था बंद
इसके बाद अनु अग्रवाल ने 'गजब तमाशा', 'किंग अंकल', 'खलनायिका', 'जन्मकुंडली' और 'द क्लाउड डोर' जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं। और कुछ समय के बाद से उन्हें काम मिलना बंद हो गया।
29 दिनों तक रहीं कोमा में
इसी बीच अनु अग्रवाल की जिंदगी में वो खतरनाक पल आया जब उनका बेहद खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था और वह कोमा में चली गईं। इस हादसे ने उन्हें चलने-फिरने में भी अक्षम कर दिया था। वह 29 दिनों तक कोमा में रहीं, डॉक्टरों के मुताबिक उनके बचने के 50-50 चांस थे। वह मानती हैं कि वह मौत के मुंह से बाहर निकलकर आई हैं।

अनु ने चुनी योग की राह
अनु को ठीक होते-होते 2 से तीन साल लग गए। इसके बाद से अनु ने अध्यात्म और योग की राह चुनकर स्ट्रांग वूमेन की तरह जीवन जी रही हैं, वहीं दूसरे लोगों को भी योग के लिए प्रेरित कर रही हैं।

इस एक्टर ने सलमान खान के लिए कही ये बड़ी बात,करियर कर दिया खत्म
अनु ने नहीं की शादी
अनु अग्रवाल ने शादी भी नहीं की और अकेले ही बिहार के मुंगेर में अपनी जिंदगी बिता रही हैं। आज अनु अग्रवाल बिहार और उत्तराखंड में लोगों को योग सिखाती हैं