स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भरी दोपहरी नशे में धुत दो युवकों ने जंगल में किया किशोरी का रेप, जख्मी हालत में किशोरी पहुंची घर, फिर...

Bhupesh Tripathi

Publish: Dec 02, 2019 22:01 PM | Updated: Dec 02, 2019 22:01 PM

Bilaspur

गाय चराने जंगल गई थी किशोरी, युवकों ने नशे की हालत में किया दुष्कर्म

बिलासपुर । हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक का जला हुआ शव मिलने के बाद लगातार महिलाओं के जले हुए शव मिलने की खबरें सामने आ रही हैं। अब छत्तीसगढ़ में दो जगह रायपुर और बलरामपुर में दो महिलाओं के अधजले शव मिलने की खबर है। गौरला क्षेत्र के जंगल में गाय चरा रही 16 वर्षीय किशोरी से दो युवकों ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद दोनों भाग निकले। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दो संदेहियों को हिरासत में लिया है। वहीं किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसपी प्रतिभा तिवारी ने बताया कि गौरेला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी रोज की तरह रविवार को अपने गायों को चराने के लिए जंगल की तरफ गई थी। दोपहर दो बजे वहां शराब के नशे में धुत दो युवक पहुंचे। उन्होंने किशोरी को पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों भाग निकले। जख्मी हालत में किशोरी किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को वारदात की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर गौरेला थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने पर पुलिस सक्रिय हो गई। सबसे पहले पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही जुर्म दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। किशोरी से मिली जानकारी के आधार पर दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

आज कराई जाएगी पहचान परेड
पुलिस दोनों संदेहियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। दोनों के अत्याधिक नशे में होने के कारण पीड़िता से पहचान परेड नहीं कराई जा सकी है। सोमवार की सुबह पीड़िता के सामने दोनों संदेहियों की पहचान परेड कराई जाएगी। बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता से दुष्कर्म करने के बाद दोनों युवक ने पुलिस के पास जाने पर जान से मार देने की धमकी किशोरी को दी थी । आरोपियों ने धमकाया था कि वह युवती का घर जानते हैं। किसी को भी इस घटना की जानकारी देने पर घर में आकर बदला लेंगे।

Click & Read More chhattisgarh news .

[MORE_ADVERTISE1]