स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सीयू में व्हाइट कार्ड शिविर का आोयजन, ट्रेफिक कार्ड के लिए आए 105  आवेदन

Jayant Kumar Singh

Publish: Nov 20, 2019 11:43 AM | Updated: Nov 20, 2019 11:43 AM

Bilaspur

समिति के बाइसवें स्थापना दिवस पर दिनांक 19 नवम्बर, 2019 को प्रति वर्ष की भांति प्रात: 10.30 बजे प्रशासनिक भवन के समीप स्थित मैदान में टैऊफिक व्हाईट कार्ड शिविर का आयोजन किया गया।

बिलासपुर। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय (केन्द्रीय विश्वविद्यालय) में गुरु घासीदास विश्वविद्यालय कर्मचारी मितव्ययी एवं साख सहकारी समिति मर्यादित, बिलासपुर (छ.ग) के द्वारा समिति के बाइसवें स्थापना दिवस पर दिनांक 19 नवम्बर, 2019 को प्रति वर्ष की भांति प्रात: 10.30 बजे प्रशासनिक भवन के समीप स्थित मैदान में टैऊफिक व्हाईट कार्ड शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर अंजिला गुप्ता ने किया। इस दौरान कुलसचिव प्रो. शैलेन्द्र कुमार एवं समिति के पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित रहे।
शिविर के उद्घाटन अवसर पर मंचस्थ अतिथियों का समिति के पदाधिकारियों के द्वारा पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय की कुलपति ने कर्मचारी हित में किये जा रहे इस प्रयास की प्रशंसा की। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी कर्मचारियों के हितों से जुड़े ऐसे सकारात्मक कार्य परिसर में होते रहेंगे। उन्होंने शिविर की सफलता के लिए आयोजकों को शुभकामनाएं प्रदान कीं। कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन विश्वविद्यालय अध्यापनेत्तर कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सोनी ने किया।
शिविर में ट्रैफिक कार्ड हेतु 105 आवेदन, वाहन बीमा हेतु 60 आवेदन प्राप्त हुए। साथ ही 45 लोगों ने कार, स्कूटर एवं मोटर सायकल की पर्यावरण की जांच कराई। इस शिविर का विश्वविद्यालय के शिक्षकों, अधिकारियों एवं छात्र-छात्राओं के साथ ही आम नागरिकों ने भी लाभ उठाया गया।

[MORE_ADVERTISE1]