स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO युवक पर हमला कर गिरा दिया चलती ट्रेन से नीचे, पहले सिर पर मारा फिर....

Saurabh Tiwari

Publish: Aug 17, 2019 18:10 PM | Updated: Aug 17, 2019 18:10 PM

Bilaspur

BIG CRIME: अगर ट्रेन के गेट पर करते हैं सफर तो हो जाइये सावधान, यहाँ युवक पर दो ने हमला कर गिरा दिया चलती ट्रेन से नीचे

चुचुहियापार फाटक के पास यात्री पर युवकों ने किया डंडे से हमला, ट्रेन से नीचे गिर गया

बिलासपुर. पुणे से जमशेदपुर जा रहे यात्री पर चुचुहियापारा फाटक के पास ट्रैक पर खड़े दो युवकों ने डंडे से हमला कर दिया, जिससे वह ट्रेन से नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपी मोबाइल छीन कर भाग निकले। सूचना मिलते ही आरपीएफ ने घायल को रेलवे हॉस्पिटल में दाखिल कराया, वही सर्चिंग के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। संदेही से लूट का मोबाइल बरामद हो गया। जीआरपी मामले में कार्रवाई कर रही है।

आमने सामने जा भिड़े Pulsar और platina बाइक, जिसने भी देखा ये नज़ारा, डर गया !

जीआरपी के अनुसार टाटानगर जमशेदपुर निवासी शुभम द्विवेदी पिता जयदीप द्विवेदी (24) पुणे से जमशेदपुर 12129 आजाद हिंद एक्सप्रेस से जा रहा था। ट्रेन बिलासपुर रेलवे स्टेशन से शुक्रवार शाम 4.57 बजे छूटी, उस दौरान शुभम नाश्ता करने के बाद बी-4 कोच के गेट के पास नाश्ता का रैपर फेंकने के लिए गेट के पास पहुंचा और रैपर फेंक कर खड़ा था, तभी अचानक उसके पैर पर डंड़े से हमला हुआ, शुभम चिल्लाया, इतने में कुछ दूर पर एक और युवक ने उस पर डंडे से हमला कर दिया। दोबारा हमले से शुभम ट्रेन से नीचे गिर गया।

इस प्रसिद्द मंदिर के पास सनसनाती आती है मौत, अगर किया लापरवाही तो ऐसे ही चले जाती है जान

घटना चुचुहियापारा फाटक के पास की है। शुभम के नीचे गिरते ही एक युवक उसके पास पहुंचा और मोबाइल छीन कर भाग निकला। ट्रेन से युवक के नीचे गिरने की सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल की टीम मौके पर पहुंची और घायल शुभम को लेकर केन्द्रीय रेलवे हॉस्पिटल में दाखिल कराया। स्थिति में सुधार होने के बाद शुभम जीआरपी थाना बिलासपुर पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। आरपीएफ व जीआरपी की टीम को संदिग्ध गतिविधियों में शामिल एक युवक मिला। पूछताछ में संदिग्ध ने अपना नाम नासिर अली (27) तोरवा राम मंदिर के पास का होना बताया। वही अपने दूसरे साथी का नाम धानी बताया है।