स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डरे हुए थे क्यूंकि कार में था गैरकानूनी सामान, किस्मत का फेर ऐसा के जा गिरे 60 फ़ीट नीचे और हो गयी मौत

Saurabh Tiwari

Publish: Aug 18, 2019 18:18 PM | Updated: Aug 18, 2019 18:18 PM

Bilaspur

CAR ACCIDENT: एमपी से शराब लेकर आ रही कार 60 फिट गहरी खाई में गिर गई, जिसने भी ये नज़ारा देखा वह डर गया

बिलासपुर . एमपी से शराब लेकर आ रही कार 60 फिट गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना गौरेला थानांतर्गत करंगरा घाटी में शुक्रवार रात हुई। सुबह ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कार और अंदर फंसी लाश देखकर सूचना पुलिस को दी। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने कार में फंसे युवकों के शवों को बाहर निकाला। गौरेला पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह ग्राम करंगरा के ग्रामीणों ने थाने में सूचना दी कि करंगरा घटी के नीचे एक कार गिरी है। कार के परखच्चे उड़ गए हैं और दो युवकों की लाश कार के अंदर फंसी है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार जेएच 02 एजे 2417 60 फुट गहरे करंगरा घाटी में गिरी थी। कार के पास पहुंचते ही आसपास शराब की बोतलें टूटी हुई पड़ी थी। कार के अंदर दो कार्टून थे और अंदर रखी शराब की बोतलें टूटने के कारण शराब बह चुकी थी। टूटे हुए कार्टून में लगा लेबल एमपी की अंग्रेजी शराब का था। कार के अंदर 2 युवकों की लाश स्टेयरिंग और सीट के बीच फंसी हुई थी। पुलिस ने ग्रामीणों से सब्बल मंगवाने के बाद ग्रामीणों की मदद से एक घंटे की मशक्कत के बाद कार के दरवाजे और सीट को तोडकऱ युवकों के शवों को बाहर निकाला।

एक युवक की जेब से पुलिस को ड्राइविंग लाइसेंस मिली, जिसमें मृतक की पहचान लीलाधर दुबे पिता सियाराम दुबे निवासी भिलाई सेक्टर 3 के रूप में हुई। कार से मिले मृतक के मोबाइल से संपर्क करने पर दूसरे मृतक का नाम गाइड पिता नवल सिंह निवासी भिलाई सेक्टर 3 के रूप में हुई। क्षतिग्रस्त कार और आसपास का क्षेत्र शराब की बदबू से भरा था। पुलिस ने शवों को मच्र्युरी भिजवाया। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।