स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किस माँ के जिगर का टुकड़ा थी ये लाडली, ट्रेन में फंसा मिला सिर और 60 किमी दूर धड़

Murari Soni

Publish: Dec 06, 2019 19:41 PM | Updated: Dec 06, 2019 19:41 PM

Bilaspur

Train accident: बॉडी की शिनाख्त में जुटी पुलिस, हाथ पर लिखा है माँ

बिलासपुर. प्लेटफॉर्म नं.4 में पहुंची भगत की कोठी बिलासपुर एक्सप्रेस के जनरल कोच में के एयर ड्रम में युवती का कटा सर फस कर बिलासपुर पहुंचा। सूचना पर जीआरपी ने जांच शुरु की तो पता चला भटापारा में रन ओवर हुआ है। इसमें एक युवती का सर गायब है। मामले में पूछताछ के बाद कटे सर को भाटापारा भेजा गया है।

रेलवे स्टेशन में दोपहर करीब 12.24 बजे प्लेटफॉर्म नं. 4 में 18244 भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस दाखिल हुई। ट्रेन की जांच कर रहे कर्मचारी को एयर ड्रम्प में कुछ फसा दिखाई दिया। नजदीक से देखने पर पता चला एक महिला का कटा हुआ सर है। कर्मचारियों ने एयर ड्रम में कटा हुआ सर होने की जानकारी स्टेशन मास्टर व जीआरपी को दी। जीआरपी ने कटे सर की पहचान करने के लिए नागपुर से लेकर भाटापारा तक अन्य जीआरपी थानों में सम्पर्क करना शुरु किया।

फोन पर बात करने पर पता चला की भाटापारा बोड़सरा गेट के पास रन ओवर की घटना हुई है। इसमें युवती का सर गायब है। रन ओवर होने की जानकारी लगते ही भाटापारा ग्रामीण थाना में मामले की जानकारी एकत्र करना शुरु किया तो पता चला की युवती का सर नहीं है। बिलासपुर पहुंचे सर व भाटापारा में घड़ से कटने की कडी को एकत्र करने का प्रयास किया तो सर व धड़ होने की आशंका पर बिलासपुर जीआरपी ने धड़ को भाटापारा ग्रामीण भेजा गया है।

[MORE_ADVERTISE1]किस माँ के जिगर का टुकड़ा थी ये लाडली, ट्रेन में फंसा मिला सिर और 60 किमी दूर धड़[MORE_ADVERTISE2]

नहीं हुई मृतिका की शिनाख्त

भाटापारा बोड़सरा फाटक के पास रन ओवर की घटना में मृत युवती की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष होने की बात पुलिस कह रही है। मृतिका लाल रंग का टॉप व नीले रंग का जींस पहने हुए है। भाटापारा ग्रामीण पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

दाहिने हाथ में लिखा है मां

भाटापारा के बोड़सरा फाटक में रन ओवर से कटी लाश के दाहिने हाथ में मां का गोदना लिखा हुआ है। वही युवती बाए हाथ की छोटी उगली के नीचे अंग्रेजी के केपिटल अक्षर में आर ए व स्टार बना हुआ है। मृतिका सिल्वर कलर की चूडी पहने हुए है। पुलिस मामले गोदने के आधार पर जांच कर पहचना करने में लगी हुआ है।

[MORE_ADVERTISE3]किस माँ के जिगर का टुकड़ा थी ये लाडली, ट्रेन में फंसा मिला सिर और 60 किमी दूर धड़

बडोदरा फाटक के पास हुई रन ओवर की घटना में युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतिका के दोनों हाथ की कलाई में गोदने से लिखा हुआ है। पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।

नरेन्द्र चौहान, थाना प्रभारी भाटापारा ग्रामीण