स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आमने सामने जा भिड़े Pulsar और platina बाइक, जिसने भी देखा ये नज़ारा, डर गया !

Saurabh Tiwari

Publish: Aug 17, 2019 17:41 PM | Updated: Aug 17, 2019 17:41 PM

Bilaspur

BIG ACCIDENT: गाड़ियां के परखच्चे मिले पर दूर दूर तक नहीं दिखा कोई फिर मिली एक लाश !

बिलासपुर. सकरी थानांतर्गत ग्राम चोरभट्ठी कला मुख्य मार्ग पर 15 अगस्त को दो बाइकों के बीच भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक बाइक में सवार 1 युवक की मौत हो गई, वहीं पीछे बाइक में बैठे 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सकरी पुलिस के अनुसार ग्राम चोरभट्ठी कला निवासी विरेन्द्र सिदार (20) 15 अगस्त को अपने साथी कृष्ण कुमार कौशिक व रवि सिदार के साथ बाइक सीजी 10 एएन में गनियारी गए थे। शाम करीब 4बजे वापस गांव आते समय चोरभट्ठी कला मुख्य मार्ग पर सकरी से गनियारी की ओर जा रही बाइक सीजी 10 एपी 7029 के चालक ने विरेन्द्र की बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी जबरदस्थी थी की दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में विरेन्द्र सिदार की मौके पर मौत हो गई। वहीं कृष्ण कुमार व रवि घायल हो गए। दूसरी बाइक का चालक बाइक छोडकऱ फरार हो गया।

इस प्रसिद्द मंदिर के पास सनसनाती आती है मौत, अगर किया लापरवाही तो ऐसे ही चले जाती है जान

सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीण मुआवजे की मांग व आरोपी बाइक चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर चक्काजाम करने की तैयारी में थे, लेकिन मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने शव को मच्र्युरी व घायलों को सिम्स भेजवाया। पुलिस ने ग्रामीणों को 15 अगस्त के दिन अवकाश होने का हवाला देकर मुआवजा राशि शुक्रवार को दिलवाने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की बात मानकर चक्काजाम नहीं किया। आरोपी बाइक चालक के खिलाफ पुलिस ने धारा 304(ए)279, 337 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।