स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गेस्ट हाउस में जुआ खेलते पकडे गए विधायक के भाई समेत कई रसूखदार, पुलिस को दिखाने लगे रुआब और फिर...

Karunakant Chaubey

Publish: Aug 18, 2019 18:23 PM | Updated: Aug 18, 2019 18:23 PM

Bilaspur

Gamblers Arrested : सीपत थानक्षेत्र में पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई कर लगभग दो दर्जन जुआरियों को रंंगे हाथ गिरफ्तार किया है

बिलासपुर. Gamblers Arrested : जिले के सीपत थानक्षेत्र में पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई कर लगभग दो दर्जन जुआरियों को रंंगे हाथ गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान कुछ जुआरी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए जुआरियों में भाजपा-कांग्रेस के नेता, रिश्तेदार व फॉरेस्ट विभाग के कर्मचारी शामिल हैं।सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Brutally Murder Case : दादी ने कर दी बस ये छोटी गलती और पोते ने कुल्हाड़ी से काट डाला, जानिये क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सीपत क्षेत्र के ग्राम भाड़ी स्थित गेस्ट हाउस में पूर्व कांग्रेस नेता व पार्षद पति के जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी के बाद सभी जुआ खेलने लगे। इसकी सुचना मुखबिर ने पुलिस को दी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मौके से 86 हज़ार रुपए जब्त किए और घेराबंदी कर जुआ खेल रहे 23 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

ससुराल आये पति के साथ पत्नी के पुराने आशिक ने जो किया, जान रह जाएंगे हैरान

विधायक का भाई और कांग्रेस नेता गिरफ्तार

जुआ खेलने वालों में सरकारी कर्मचारी के अलावा विधायक का भाई और मानिकपुरी शहर के वार्ड क्रमांक 58 के पार्षद का पति को खुद भी कांग्रेसी नेता है। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विधायक के भाई ने जानबूझ कर अपना गलत नाम पुलिस को बताया था लेकिन बाद में उसका भांडा फुट गया।

खाकी हुई शर्मशार : जिनके हवाले दरख्तों की हिफाजत थी, वही जंगल के सौदागर निकले

काम नहीं आया रसूख

पकड़े गए रसूखदारों ने पहले तो अपने रसूख का का रुआब दिखाया। राजनितिक बना कर मामले को रफा दफा करने की कोशिश कीलेकिन उनकी एक नहीं चली और प्रशिक्षु डीएसपी आशा सेन और उनकी टीम ने सबको गिरफ्तार कर लिया।

Read Also : CRPF के जवानो ने पेश की मावता की मिसाल, युवक को जहरीले सांप ने काटा तो कंधे पर लाद कर पहुंचाया अस्पताल