स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

न पुलिस, न कोर्ट-कचहरी तो अब ऐसे होगा इंसाफ, जब बेटी की इज्जत पर आई आंच तो इस माँ ने रख लिया माँ दुर्गा का रूप और...

Murari Soni

Publish: Dec 05, 2019 14:52 PM | Updated: Dec 05, 2019 14:52 PM

Bilaspur

Molestation: कोतवाली थाना क्षेत्र मे रहने वाली स्कूली छात्रा को आते जाते सरेराह छेड़खानी करने वाले आरोपी को छात्रा की मां ने बीच बाजार सरेराह पीटा।

बिलासपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र मे रहने वाली स्कूली छात्रा को आते जाते सरेराह छेड़खानी करने वाले आरोपी को छात्रा की मां ने बीच बाजार सरेराह पीटा। पिटाई के बाद से आरोपी फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कोतवाली टीआई परिवेश तिवारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की स्कूली छात्रा है। स्कूल से घर आते व जाते समय दयालबंद निवासी टुन्ना गोरख नाम का युवक पिछले कुछ दिनों से छात्रा से छेडख़ानी करता आ रहा था। मंगलवार को पीडि़ता घर पहुंची और घटना की जानकारी मां को दी। दोपहर करीब 2 बजे छात्रा को लेकर उसकी मां दयालबंद पहुंची। छात्रा द्वारा बताने पर मां ने आरोपी टुन्ना की बीच बजार जमकर पिटाई की।

महिला द्वारा युवक को पीटते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। आरोपी को छात्रा की मां ने चेतावनी दी और छात्रा को लेकर घर चली गई। बुधवार को घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया। आरोपी को तलाश करते पुलिस दयालबंद पहुंची, जहां आरोपी नहीं मिला। घर जाने पर परिजनों ने बताया कि मंगलवार दोपहर महिला द्वारा पीटने के बाद वह भाग गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]