स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गोलीकांड में नया ट्विस्ट: बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप होने के बाद शराब पी रही थी युवती, दो नए संदेही पकड़े गए

Murari Soni

Publish: Dec 01, 2019 11:36 AM | Updated: Dec 01, 2019 11:36 AM

Bilaspur

Love crime: प्रेमी से हुआ ब्रेकअप, गुस्से में पी रही थी दोस्त के साथ बीयर, फायर करने वाला सिर्फ इंजीनियर छात्र को लेजा रहा था तालाब की ओर

बिलासपुर. उसलापुर अल्का एवेन्यु रोड के पास गर्ल फ्रैण्ड के साथ बीयर पीते समय नकाबपोश युवक द्वारा इंजीनियरिंग छात्र पर गोली चलाने के मामले में घायल व युवती के बयान ने पुलिस को होश उड़ा दिए हैं। युवती ने प्रेमी से ब्रेकअप होने पर गुस्सा उतारने इंजीनियरिंग छात्र के साथ बीयर पीने का खुलासा किया है। वहीं घायल छात्र ने फायर करने वाले को युवती के पास नहीं गया। पिस्तौलन अड़ाकर उसे ही सिर्फ अंधेरे की ओर लेजाने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने पुराने 8 संदेहियों को छोडऩे के बाद 2 नए संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सरकंडा ड्रीम इंपीरिया निवासी विश्वजीत परीडा 28 नवंबर को गीतांजली पार्क कॉलोनी मंगला में रहने वाली गर्लफ्रैण्ड युवती के साथ उसलापुर स्थित अल्का एवेन्यु मार्ग के पास खंडहर में बीयर पीने गया था। वहां से वापस आते समय नकाबपोश युवक ने रोकवाकर विश्वजीत पर पिस्तैल से फायर किया था।

घटना के बाद उसे विश्वजीत को अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस ने युवतीका बयान दर्ज किया है जिसमें उसने बताया कि 28 नवंबर से 4 दिन पूर्व ब्वाय फ्रैन्ड उत्तम साहू से ब्रेकअप हुआ था। इसका गुस्सा उतारने के लिए वह अपने दोस्त विश्वजीत के साथ बीयर पीने गई थी। इधर पुलिस ने अपोलो अस्पताल में भर्ती विश्वजीत का बयान दर्ज किया।

उसने पुलिस को बताया कि बीयर पीने के बाद वापस बाइक के पासपहुंचने पर उसे नकाबपोश युवक मिला था। वह युवती को छोड़कर उसपर पिस्तौल अड़ाकर तालाब की ओर लेजाने का प्रयास कर रहा था। नकाबपोश युवती को नहीं लेजाना चाहता था। युवती व इंजीनियर छात्र के बयान में विरोधाभाष होने पर पुलिस की जांच और उलझ गई है।

8 को छोड़ा 2 नए संदेहियों से पूछताछ

28 नवंबर को हिरासत मे ंलिए गए 8 संदेही युवको से पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें देर रात छोड़ दिया। 30 नवंबर को पुलिस ने मामले में 2 नए संदेहियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]