स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Girlfriend को पहले दोस्त के रूम पर बुलाया फिर दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने किया लड़की का बलात्कार

Murari Soni

Publish: Nov 30, 2019 19:43 PM | Updated: Nov 30, 2019 19:43 PM

Bilaspur

Gang rape with girlfriend: दो साथियों के साथ मिलकर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ पी बीयर, फिर कोनी क्षेत्र में ले जाकर किया गैंगरेप

बिलासपुर. सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली प्रेमिका के पहुंचने पर प्रेमी ने दो साथियों के साथ मिलकर जमकर बीयर पी। नशे में प्रेमिका को छोडऩे जाने का झांसा देकर प्रेमी औरउसके साथी युवती को कोनी थाना क्षेत्र के एक खेत में ले गए। वहां उसके साथ तीनों ने गैंगरेप किया। घटना शुक्रवार देर रात हुई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
आईयूसीएडब्ल्यू प्रभारी एएसपी साबित लाल चौहान ने बताया कि सरगुजा जिले के सीतापुर में रहने वाली 21 वर्षीय युवती का रायपुर तेलीबांधा स्थित जीवन विहार कॉलोनी निवासी मासूम बेग पिता मुस्तकीम ( 21) से पिछले 3 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। मासूम के पिता बिलासपुर पीएचई विभाग में लिपिक हैं।

मासूम अक्सर बिलासपुर आना जाना करता है। सीतापुर निवासीयुवती कुदुदंड निवासी 1 सहेली के साथ रहती है। 29 नवंबर को युवती ने मासूम से मिलने के लिए सरकंडापहुंचने के बात कही। मासूम ने उसे अशोक नगर अटल आवास में रहने वाले मित्र चन्द्रप्रकाश यादव के रूम में बुलवाया।

युवती अकेली चन्द्रप्रकाश के रूप में पहुंची। कमरे में सुबह से दोपहर 3 बजे तक मासूम और युवती ने छककर शराब व हुक्का पीया। दोपहर 3 बजे मासूम के मित्र राजेश उर्पु राजू पिता रघुराम साहू ( 19) निवासी तोरवा व शशिकांत वैष्णव पिता रामलोचन ( 26) निवासी नूतन चौक सरकंडा चन्द्रप्रकाश के रूप में पहुंचे। मासूम आपनी प्रेमिका और दोनों मित्रों के साथ फिर से बीयर पीया।

रात करीब 8 बजे युवती ने कुदुदंड जाने की बात कही। वहां से वह सामान लेकर रात की ट्रेन से रायपुर जाने की जानकारी मासूम को दी। मासूम व उसके साथी रात करीब साढ़े 8 बजे दो अलग-अलग बाइक से युवती को छोडऩे कुदुदंड शिवचौक के पास पहुंचे। सहेली के घर छोडऩे के बजाए तीनों ने युवती को रेलवे स्टेशन छोडऩे की बात कहकर बाइक से कोनी थाना क्षेत्र के एक खेत में ले गए। यहां उसके साथ तीनों ने गैंगरेप किया।


युवती को छोड़कर भाग निकले आरोपी

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी युवती को कोनी क्षेत्र में छोड़कर भाग गए। युवती पैदल कुदुदंड में रहने वाली सहेली के घर पहुंची । सहेली को घटना की जानकारी दी और उसके साथी शिकायत लेकर महिला थाना पहुंची। सामुहिक दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के कान खड़े हो गए।

देर रात तीनों आरोपी पकड़ाए
गैंगरेप की सूचना मिलने पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को आदेश देकर आरोपियों को तत्काल पकडऩे के निर्देश दिए। पुलिस कर्मियों ने देर रात अलग-अलग स्थानों में दबिश देकर तीनों आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]