स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति ने कोर्ट के सामने ही बोल दिया तलाक- तलाक- तलाक और जब हुई FIR तो...

Murari Soni

Publish: Sep 20, 2019 22:03 PM | Updated: Sep 20, 2019 22:03 PM

Bilaspur

Triple talaq: जिला न्यायालय स्थित कुटुंब न्यायालय के बाहर शुक्रवार दोपहर पेशी के दौरान पति ने पत्नी को तीन तलाक बोल दिया।

बिलासपुर. जिला न्यायालय स्थित कुटुंब न्यायालय के बाहर शुक्रवार दोपहर पेशी के दौरान पति ने पत्नी को तीन तलाक(Triple talaq)बोल दिया। पत्नी की शिकायत परपुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार तालापारा निवासी जीनत खान का विवाह रायगढ़ अंतर्गत सारंगढ़ निवासी जुनैद खान पिता सलीत खान ( 34) से हुआ था। दोनों के बीच विवाद होने पर जीनत मायके में रहने लगी । जीनत ने कुटुंब न्यायालय में भरण पोषण के लिए परिवाद दायर किया था। भरण पोषण की राशि बढ़ाने के लिए किए गए आवेदन पर गुरुवार को कुटुंब न्यायालय में पेशी थी। पेशी पर जीनत अपने भाई अरशद के साथ गई थी। वहीं जुनैद भी अपना पक्ष कोर्ट मेंरखने के बाद दोपहर सवा दो बजे कोर्ट से बाहर निकलने लगा। निकलते समय उसने जीनत को तीन तलाक बोलकर चिढ़ाते हुए निकल गया। जीनत ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी जुनैद के खिलाफ ुस्मिल महिला ( विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा ) अधिनियत 2019 की धारा 4 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।