स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादीशुदा डॉक्टर ने सिंगल बताकर जूनियर से किया अफेयर, प्रेग्नेंट हो गई तो बोला - किसी से कहा तो वीडियो .....

Deepak Sahu

Publish: Jul 20, 2019 12:46 PM | Updated: Jul 20, 2019 12:46 PM

Bilaspur

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक डॉक्टर ने अपने ही जूनियर के साथ अफेयर के नाम पर धोखा दे दिया। खुद को सिंगल बताकर उससे संबंध बनाता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तब उसकी सच्चाई सामने आई। जिसके बाद लड़की ने न्याय पाने पुलिस की मदद ली। यह है पूरा मामला -

बिलासपुर. खुद को कुंवारा बताकर सीनियर डॉक्टर ने अपने विभाग की जूनियर कर्मचारी के साथ बार-बार दुष्कर्म (Doctor rape a girl ) किया। जब डॉक्टर की पोल खुली तो महिला जूनियर कर्मचारी के होश उड़ गए। डॉक्टर शादीशुदा था। राज्य मानसिक चिकित्सालय में पदस्थ मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता से मनोरोग चिकित्सक ने दुष्कर्म किया। पीडि़ता को गर्भ ठहरने पर डॉ. ने गर्भपातकी गोलियां खिला दी। जूनियर कर्मचारी ने शिकायत एसपी से की तो मामले में कोनी पुलिस, डाक्टर से पीडि़ता का समझौता कराने में जुट गई। दोबारा शिकायत पर एएसपी के आदेश पर पुलिस (bilaspur police) ने गुरुवार को डाक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

युवती लगातार ठुकराते आ रही थी प्रस्ताव

कोनी पुलिस के अनुसार रायपुर निवासी एक युवती राज्य मानसिक रोग चिकित्सालय सेंदरी में मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता के पद पर कार्यरत हैं अस्पताल में पदस्थ मनोरोग चिकित्सक डॉ.बीके बनर्जी से सन 2015 में उनकी मुलाकात हुई थी। डॉ. बनर्जी कई बार साथ घूमने और डिनर करने के लिए युवती के सामने प्रस्ताव रख चुके थे, जिसे युवती लगातार ठुकराते आ रही थी।

पीछा करने युवती के घर के पास पहुंचे

युवती के इनकार करने के बाद डॉ. बनर्जी लगातार युवती को अपशब्द और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने लगे थे। 25 मई 2019 को युवती अस्पताल से अपने घर जाने जा रही थी। डॉ. बनर्जी पीछा करने युवती के घर के पास पहुंचे। युवती ने जैसे ही दरवाजा खोला पीछे खड़े डॉ. बनर्जी ने उसे धक्का देकर घर के अंदर घुस गए। डाक्टर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने घटना की जानकारी पुलिस से करने की बात कही तो डॉ. बनर्जी ने युवती का मोबाइल पटक दिया और वहां से भाग गए।

वीडियो वायरल( MMs viral ) करने की धमकी

कुछ देर के बाद डाक्टर दोबारा युवती के घर पहुंचे और कमरे में छूटे अपने मोबाइल को लेने के बाद युवती को घटना का जिक्र किसीसे करने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही डॉक्टर ने युवती को दुष्कर्म का वीडियो बनाने की बात कहते हुए उसे शिकायत पुलिस से करने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। डरकर पीडि़ता ने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया था।

शादी से किया इंकार

गर्भ ठहरने पर युवती ने डॉ. बनर्जी को शादी करने के लिए कहा तो उसने पहले से शादी शुदा होने की बात कहते हुए उसे गर्भपात की गोलियां खिला दी। पीड़िता लगातार मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी। उसने शिकायत एसपी से की थी। शिकायत पर एसपी ने कार्रवाई करने आवेदन कोनी थाने भेजा था। कोनी पुलिस मामले में डाक्टर और पीड़िता को थाने में बुलवाने के बाद समझौता कराने में जुटी थी। पीड़िता ने गुरुवार को शिकायत एएसपी ओपी शर्मा से की। एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।