स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा में बगावत का दौर शुरू, उधर प्रत्याशी घोषित किए इधर निर्दलीय नामांकन दाखिल

GANESH VISHWAKARMA

Publish: Dec 05, 2019 12:53 PM | Updated: Dec 05, 2019 12:53 PM

Bilaspur

Chhattisgarh civic polls: नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने वार्डों में पार्षद प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही बगावत का दौर शुरू हो गया है।

बिलासपुर . नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने वार्डों में पार्षद प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही बगावत का दौर शुरू हो गया है। भाजपा के एक पूर्व पार्षद ओमप्रकाश देवांगन ने वार्ड नंबर 36 बसंत भाई पटेल नगर से पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को नगर निगम के 70 वार्डों में से 58 वार्डों में पार्षद उम्मीदवारों की घोषणा की गई। भाजपा की तरफ से जारी सूची के बाद पार्टी में बगावत का दौर शुरू हो गया है। भाजपा के दो बार पार्षद रहे ओमप्रकाश देवांगन ने पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ वार्ड क्रमांक 36 बसंत भाई पटेल नगर से बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। हालांकि इस वार्ड से भाजपा प्रत्याशी घोषित बंधु मौर्य ने फिलहाल नामांकन पत्र जमा नहीं किया है।
भाजपा के पूर्व पार्षद ओमप्रकाश देवांगन ने नामांकन दाखिल करने के दौरान पत्रिका से बातचीत करते हुए कहा कि ' अभी वक्त है, पार्टी घोषित प्रत्याशी के बारे में पुनर्विचार करें प्रत्याशी नहीं बदलने की स्थिति पर देवागंन ने कहा कि अभी समय है, उस पर बाद में निर्णय लिया जाएगा। भाजपा के पूर्व पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के विरोध में नामांकन पत्र सहायक रिटर्निंग ऑफिसर देवेंद्र पटेल के समक्ष जमा किया ।

[MORE_ADVERTISE1]