स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार को पिकअप से रौंदने का हुआ जानलेवा प्रयास

kranti namdev

Publish: Nov 20, 2019 11:50 AM | Updated: Nov 20, 2019 11:50 AM

Bilaspur

Accident: गौरेला क्षेत्र के लालपुर निवासी एक व्यक्ती को पुरानी रंजिश के चलते उसके ही रिस्तेदार ने सोमवार रात पिकअप से कुचलकल हत्या करने का प्रयास किया।

बिलासपुर. गौरेला क्षेत्र के लालपुर निवासी एक व्यक्ती को पुरानी रंजिश के चलते उसके ही रिस्तेदार ने सोमवार रात पिकअप से कुचलकल हत्या करने का प्रयास किया। बाईक से गिरे घायल को कुछ राहगीरों ने हॉस्पिटल में दाखिल कराया। पीडित के कथन पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया है। पुलिस मामले में आरोपी व उसके साथी की तलाश करने का हवाला दे रही है। पुलिस के अनुसार लालपुर निवासी कन्हैया राठौर पिता सुद्धु राठौर सोमवार रात करीब 8 बजे अपनी मोटर सायकल सीजी 10 पी 5650 में गौरेला से घर लालपुर लौट रहा था। इस दौरान ग्राम हर्रा टोला के पास एक पीकअप ने कन्हैया का पीछा करते हुए पीछे से ठोकर मार फरार हो गया। घायल कन्हैया ने पुलिस को बताया कि पीकअप में सवार लालपुर निवासी उमेश राठौर व चालक इंद्रजीत राठौर को बैठे उसने देखा है। उमेश राठौर की शादी कन्हैया की भांजी से 12 साल पहले हुई थी। उसके तीन बच्चें है लेकिन उमेश आय दिन दहेज की मांग को लेकर प्रताडित करता था। वही चार माह पहले ही उसने दूसरी युवती से शादी कर उसके साथ रहने लगा। कन्हैया ने उमेश के खिलाफ गौरेला थाने में दो माह पूर्व ही शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में शिकायत दर्ज होने से उमेश राठौर कन्हैया से दुश्मनी रखने लगा। पुलिस ने कन्हैया की शिकायत पर उमेश राठौर व इंंद्रजीत राठौर पर हत्या के प्रयास की धारा 307 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

आरोपी का सुराग लगाने में नकाम पुलिस
नाम जद आरोपी होने के बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुरागघटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस की इंद्रजीत व उमेश के संबंध में कोई जानकारी नहीं तलाश पाई है। पुलिस मामले में केवल जांच का हवाला दे रही है।

घायल की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास का अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया है। दोनों ही आरोपी की तलाश की जा रही है।
अमित पाटले, थाना प्रभारी गौरेला

[MORE_ADVERTISE1]