स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

थ्री व्हीलर स्कूटर के साथ yamaha मचाएगा तहलका, लुक ही नहीं फीचर्स भी है खास

Pragati Vajpai

Publish: Oct 25, 2019 16:01 PM | Updated: Oct 25, 2019 16:01 PM

Bike Reviews

डिजाइन के मामले में ये बहुत हद तक Tricity 300 से इंस्पायर नजर आता है लेकिन आपको बता दें कि ये स्कूटर काफी अग्रेसिव लगता है।

नई दिल्ली: 2019 Tokyo Motor Show में यामाहा ने अपना नया थ्री व्हीलर स्कूटर Tricity 300 पेश किया है। यामाहा का ये नया स्कूटर 2018 में दिखाए गए 3CT prototype के मॉडल पर आधारित है। कंपनी इसे Tricity 125 और प्रीमियम niken के बीच में पोजीशन कर रही है।

डिजाइन के मामले में ये बहुत हद तक Tricity 300 से इंस्पायर नजर आता है लेकिन आपको बता दें कि ये स्कूटर काफी अग्रेसिव लगता है। इस स्कूटर में आगे की तरफ दो फ्रंट व्हील लगे हैं। यह स्कूटर को भीड़ से अलग दिखाते हैं. इससे इस स्कूटर की पकड़ रोड पर काफी शानदार होती है।

इस धनतेरस मात्र 1 रुपए में Paytm से खरीदें सोना, मिलेंगे ये फायदे

कंपनी ने अभी तक इस स्कूटर के फीचर्स और स्पेसीफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन इतना जरूर पता चला है कि 3 कलर ऑप्शन के साथ मिलने वाले इस स्कूटर को चलाने के लिए कार का ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए । सूत्रों की मानें तो न्यू ट्राई सिटी 300 स्कूटर में एडवांस्ड BLUE CORE 300cc liquid-cooled 4-stroke इंजन लगा है। यह लंबे सफर पर और हाइवे पर चलाने के लिए एक शानदार सवारी है। 4 नवंबर 2019 को होने वाले EICMA इवेंट के दौरान इस स्कूटर की डीटेल शेयर की जाएगी।

टैक्स पेयर्स को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, अगले बजट में इनकम टैक्स में बड़ी कटौती के संकेत

 

[MORE_ADVERTISE1]yamaha-scooter-3.jpg[MORE_ADVERTISE2]

कंपनी की तरफ से ये दावा किया जा रहा है कि इस स्कूटर को चलाना बेहद आसान और सुविधाजनक है। इसे शहरों में आने-जाने में काफी फिट माना जा रहा है साथ ही इसकी मेंटीनेंस कॉस्ट भी कम है

[MORE_ADVERTISE3]