स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Revolt RV400 की डिलीवरी हो रही है शुरू, इस खास नंबर के साथ आई सामने

Pragati Vajpai

Publish: Oct 16, 2019 13:26 PM | Updated: Oct 16, 2019 13:27 PM

Bike Reviews

रिवोल्ट मोटर्स पुणे में दो डीलरशिप खोलने वाली है तथा नवंबर महीने में इस इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी शुरू हो जायेगी।

नई दिल्ली: Revolt ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक RV400 और rv 300 की डिलीवरी शुरू कर दी है। आपको मालूम हो कि अगस्त में लॉन्च हुई इन बाइक्स को कंपनी ने यूनीक पेमेंट मैथड के साथ लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि कंपनी ने दिल्ली में इसकी डिलीवरी शुरू की है और इस बाइक ग्रीन नंबर प्लेट के साथ दिया जा रहा है।

कंपनी इस बाइक को जल्द ही पुणे में भी उपलब्ध कराने वाली है तथा यह कार्य प्रगति पर है। रिवोल्ट मोटर्स पुणे में दो डीलरशिप खोलने वाली है तथा नवंबर महीने में इस इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी शुरू हो जायेगी।

कस्टमर्स को चूना लगाने की साजिश हैं ये स्कीम, होता है नुकसान

इस बाइक को कंपनी ने बेहद यूनीक पेमेंट मैथड के साथ लॉन्च किया था जिसके कारण लोग इस बाइक को काफी पसंद कर रहे हैं ।यही वजह है कि रिवोल्ट आरवी400 व आरवी300 को लॉन्च किये जाने के कुछ समय बाद ही यह बाइक अक्टूबर तक के लिए पूरी तरह से बुक हो गयी, हालांकि कंपनी ने नवंबर-दिसंबर डिलीवरी बैच के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है।

आज लॉन्च होगा Bajaj Chetak, इन फीचर्स की वजह से हो रही है चर्चा

 

revolt_400.jpg

रिवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक के मासिक शुल्क वाले प्लान के तहत आपको बाइक के मॉडल के हिसाब से राशि जमा करनी होगी लेकिन ऐसा नहीं किये जाने पर चेतावनी के बाद आपकी बाइक भी जब्त की जा सकती है।

रिवोल्ट आरवी400 व आरवी300 देश की पहली आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस वाली इलेक्ट्रिक बाइक है जिसे कनेक्टेड तकनीक के माध्यम से मोबाइल से जोड़ा जा सकता है।

इन 5 बड़े बदलावों के साथ आ रही है New Hyundai I20, जानने के लिए पढ़ें

रिवोल्ट आरवी400 में लिथियम आयन बैटरी का प्रयोग किया गया है, यह बाइक सिंगल चार्ज पर 156 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है। इसकी अधिकतम गति 85 किमी/घंटा है।