स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Okinawa electric lite ने मार्केट में रखा कदम, चोरी नहीं कर पाएंगे चोर

Pragati Vajpai

Publish: Nov 08, 2019 11:34 AM | Updated: Nov 08, 2019 12:32 PM

Bike Reviews

फीचर्स की बात करें तो ओकिनावा लाइट में डिजिटल स्पीडोमीटर, हजार्ड फंक्शन, मोबाइल चार्जिंग फंक्शन, रिमोट से सीट खोलने की सुविधा जैसे फीचर्स दिये गए हैं।

नई दिल्ली: Okinawa scooters ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर lite लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर को 59,990 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

लुक्स और डिजाइन- ओकिनावा लाइट दिखने में बहुत ही आकर्षक लगती है। इसके साथ ही इसका परफॉर्मेंस भी बहुत ही अच्छा है, कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 50 से 60 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है। इसे दो रंग विकल्प स्पार्कल वाइट व स्पार्कल ब्लू में उपलब्ध कराया गया है।

15 नवंबर को लॉन्च होगी Jawa Perak, एक साल से हो रहा है इंतजार

बैटरी और पॉवर- ओकिनावा लाइट में 1.25 kWh की लिथियम आयन बैटरी लगायी गयी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 4-5 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है । ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी 3 साल की बैटरी व मोटर वारंटी दे रही है। इसके अलावा इस स्कूटर की सबसे खास बात इसकी एंटी थेफ्ट तकनीक है। चोरी से बचाने के लिए इस स्कूटर में एंटी थेफ्ट तकनीक दी गई है।

ब्रेकिंग के लिए सामने पहिये में disc ब्रेक तथा पीछे पहिये ड्रम ब्रेक लगाए है। इसका ग्राउंड क्लियरेंस 160 मिमी का रखा गया है। वहीं बाकी फीचर्स की बात करें तो ओकिनावा लाइट में डिजिटल स्पीडोमीटर, हजार्ड फंक्शन, मोबाइल चार्जिंग फंक्शन, रिमोट से सीट खोलने की सुविधा, हैंडल लॉक, हूटर, ऑटो मोटर लॉक फंक्शन दिए गए है।

2 करोड़ से ज्यादा है प्रधानमंत्री मोदी की नई कार की कीमत, 5 साल में बदल चुके हैं 4 कारें

[MORE_ADVERTISE1]