स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस धनतेरस मात्र 3999 रूपए में घर ले जाएं Hero Splendor Plus, जानें पूरा ऑफर

Pragati Vajpai

Publish: Oct 25, 2019 13:16 PM | Updated: Oct 25, 2019 13:49 PM

Bike Reviews

इस धनतेरस हीरो मोटोकॉर्प की स्पेलेंडर प्लस खरीदने के लिए आपको सिर्फ 3999 रुपये की कम डाउनपेमेंट देनी होगी जिसके बाद आप इस बाइक को घर ले जा सकेंगे

नई दिल्ली: दीवाली पर अगर आप मोटरसाइकिल खरीदने का सोच रहे हैं तो hero आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपनी सबसे पॉप्युलर बाइक्स में से एक hero splendor plus को 4000 रूपए से भी कम में घर ले जाने का मौका दे रहा है।

Tata Altroz के बारे में आई ये बड़ी खबर, जानकर खुश हो जाएंगे आप

ये है पूरा ऑफर-

इस धनतेरस हीरो मोटोकॉर्प की स्पेलेंडर प्लस खरीदने के लिए आपको सिर्फ 3999 रुपये की कम डाउनपेमेंट देनी होगी जिसके बाद आप इस बाइक को घर ले जा सकेंगे, और बाकी की बची रकम को आप आसान EMI में चुका सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक को खरीदने पर आपको 5000 रूपए तक के एक्सचेंज बेनिफिट भी मिल सकते हैं। अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 1500 रुपये तक नकद लाभ भी मिलेगा। इन सबके अलावा आपको 6.99 फीसदी की दर से कम ब्याज दर का फायदा और 2000 रूपए का कैश बेनेफिट मिल सकता है। अगर आप ये बाइक paytm के जरिए खरीद रहे हैं तो 10,000 रुपये तक के बेनिफिट मिलेंगे, साथ ही 21,00 रुपये के अतिरिक्त बेनिफिट भी मिलेंगे।

कैब और मोटो राइड के बाद अब बस चलाएगी uber, जानें कब से लॉन्च होगी सर्विस

[MORE_ADVERTISE1]hero-splendor.jpg[MORE_ADVERTISE2]

बेस्ट सेलिंग बाइक्स में शामिल होती है स्पलेंडर-

इस बाइक का बात करें तो Splendor plus देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है, और अब इन ऑफर्स के साथ इसकी बिक्री बढ़ने की भी सम्भावना है। Splendor plus में 97.2cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है जो 8.36bhp का पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं, इसमें disc ब्रेक की सुविधा नहीं है। वहीं इसकी कीमत 52 हजार रुपये से शुरू होती है।

[MORE_ADVERTISE3]