स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महज 2 लाख खर्च करके युवक ने बजाज की बाइक को बनाया हार्ले डेविडसन

Vineet Singh

Publish: Nov 01, 2019 13:27 PM | Updated: Nov 01, 2019 13:27 PM

Bike Reviews

  • महज 2 लाख के खर्च में शख्स ने तैयार कर दी ये बाइक
  • इस बाइक का लुक हार्ले की बाइक से नहीं है कम
  • जबरदस्त पावर से लैस है ये बाइक

नई दिल्ली: हार्ले डेविडसन की बाइक्स को युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। हार्ले की ज्यादातर बाइक्स बेहद ही मस्क्युलर और एग्रेसिव लुक देती है लेकिन ये बाइक्स काफी महंगी होती हैं ऐसे में एक शख्स ने अपनी शॉप पर ही बजाज की बाइक को मॉडिफाई करके हार्ले डेविडसन का लुक दे दिया। ये बाइक देखने में बेहद ही स्टाइलिश है साथ ही साथ ये बेहद ही पावरफुल भी है।

अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा महंगी कारों में चलती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

आपको बता दें कि संजू अली नाम का ये शख्स बाइक मॉडिफिकेशन का काम करता है और इसने महज 2 लाख रुपए के खर्च करके बजाज एवेंजर बाइक को हार्ले जैसे या कहें कि इससे भी ज्यादा बेहतर लुक दे दिया है। संजू की इस बाइक को देखने के बाद आपका भी मन करेगा कि आप ये बाइक चला सकें क्योंकि ये बाइक देखने में बेहतरीन है और साथ ही साथ बेहद पावरफुल भी है।

संजू अली ने बताया कि बजाज एवेंजर को मॉडिफाइड करने में उन्होंने 2 लाख रुपए खर्च किए हैं। इस बाइक में यूज किए गए ज्यादातर पार्ट्स इंपोर्टेड हैं। ऐसे में इन पार्ट्स की कॉस्ट काफी बढ़ गई लेकिन अगर इंडियन पार्ट्स का इस्तेमाल किया जाता तो ये कीमत रखी जा सकती थी।

एक्सीडेंट के दौरान सबसे सुरक्षित है ये कार, चाइल्ड और अडल्ट सेफ्टी में मिल चुकी है सबसे ज्यादा रेटिंग

इस बाइक के मॉडिफिकेशन की बात करें तो इसमें 170mm और 240mm के टायर्स लगाए गए हैं साथ ही साथ इसके फ्रंट व्हील में दो Disc ब्रेक और रियर में सिंगल Disc ब्रेक लगाया गया है। इसके साथ ही बाइक में बाइक में चार Disc वाले साइलेंसर इस्तेमाल किया गया है जो बाइक को एक पावरफुल साउंड देता है। बाइक के फ्यूल टैंक को बदल दिया गया है और इस बाइक को मस्क्युलर लुक दिया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]